Friday, March 29, 2024
Advertisement

Rakhi Sawant को रोता बिलखता छोड़ इस लड़की के Boyfriend बने आदिल खान, एक्ट्रेस ने कहा जो बीवी का नहीं हुआ...

राखी सावंत ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राखी ने खुलासा किया है आदिल के जिंदगी में कोई और लड़की आ गई है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: February 06, 2023 19:27 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Rakhi Sawant

राखी सावंत बीते कुछ दिनों से काफी ज्यादा परेशान नजर आ रही हैं। बता दें निकाह करने के बाद से वह काफी चर्चा में है। पति आदिल खान दुर्रानी राखी से निकाह करने के बाद अब किसी और लड़की के साथ नज़दीकियाँ बढ़ा रहे हैं। इस बात का खुलासा हाल ही में राखी ने किया है। बता दें राखी ने बताया कि आदिल की जिंदगी में किसी और लड़की ने अपनी जगह बना ली है। 

Bigg Boss 16 से Nimrit Kaur Ahluwalia का सफर हुआ खत्म, ट्विटर पर फैंस ऐसे निकाल रहे अपनी भड़ास

हाल ही में राखी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह किसी तनू नाम की लड़की का नाम ले रही हैं। राखी ने कहा आदिल मुझे छोड़ के चले गया है। आदिल समझने की कोशिश नहीं कर रहा है। राखी ने कहा खुदा कभी किसी लड़के के साथ ऐसा न करें। वहीं राखी ने कहा आदिल के कारण मेरी मां मरी। आदिल ने इस बात को स्वीकार किया है उसका तनू के साथ रिश्ता है। राखी ने बताया आदिल मुझे छोड़ के उस लड़की के पास चले गया है। राखी ने कहा मैंने बहुत मौके दिए, लेकिन अब फाइनली आदिल मुझे छोड़कर जा चुके हैं उस लड़की के पास। मैं ये देखना चाहती हूं कि तनू जो बीवी का नहीं हुआ वो तेरा भी नहीं होगा, चैलेंज। एक साल से वो मेरे साथ है, आज मेरे सीने में दर्द है, मेरे पति को तूने छीन लिया, मेर पति चला गया। मेरे पास सारे ऑडियो, वीडियोज हैं.. जो तुमने मुझे गालियां दीं। क्योंकि तुमको आदिल का सपोर्ट था। अब तो मैं मीडिया के सामने, जनता के सामने खुलकर आ चुकी हूं। 

Bigg Boss 16: फिनाले से पहले ही बिग-बॉस की ट्रॉफी की दिखी पहली झलक, हर सीजन से है अलग

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस आदिल को काफी ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा आदिल के मुसलमान होने पर शर्म आनी चाहिए क़ुरान शरीफ़ की झुठी कसम खाई है। अल्लाह से डरो। एक ने कहा शैतान आदिल शैतान। एक ने कहा राखी जी दोबारा वह आएगा तो आप मत स्वीकार न करो। ठोकर मारना उसे उसकी औकात याद दिलाना उसको आप।आदिल को माफ मत करो। राखी पीछे मत देखो बस आगे बढ़ो और उसे सजा दो। हम सब आपके साथ हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement