A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में गाते हुए दिखें अक्षय कुमार, गुड़ नाल इश्क मीठा पर झूमे मेहमान

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में गाते हुए दिखें अक्षय कुमार, गुड़ नाल इश्क मीठा पर झूमे मेहमान

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत सेरेमनी के बीच अक्षय कुमार ने अपने गाने से फंक्शन में धूम मचा दी। वहीं अक्षय कुमार, अनंत-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में गुड़ नाल इश्क मीठा पर गेस्ट के साथ झूमते नजर आए।

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding event- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अनंत-राधिका प्री-वेडिंग में गाते दिखें अक्षय कुमार

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दूसरे दिन की वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही है। बॉलीवुड के सितारों ने भी अपनी शानदार परफॉर्मेंस से धूम मचा दी। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए जामनगर में हो रहे प्री-वेडिंग फंक्शन के दूसरे दिन संगीत सेरेमनी में शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने भी अनंत-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में अपने गाने से धूम मचा दी। सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें गुड़ नाल इश्क मीठा गाना गाते देखा जा सकता है।

अक्षय कुमार ने अनंत-राधिका के लिए गाया गाना

2 मार्च को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के दौरान अक्षय कुमार ने अपने गाने से सबको झूमने पर मजबूर कर दिया। वहीं एक्टर का पंजाबी ट्रैक गुड़ नाल इश्क मीठा गाना गाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर को बैठे दर्शकों के बीच घूमते हुए गाने गाते हुए देख सकते हैं। वहीं रणवीर सिंह ने अक्षय को गर्मजोशी से गले लगाया और कुछ देर के लिए उनके साथ डांस करते दिखें।

यहां देखें वीडियो-

गुड़ नाल इश्क मीठा से अक्षय कुमार ने मचाई धूम

अक्षय कुमार का गाना खत्म होते ही तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। इस नजारे को देखते हुए अनंत अंबानी और मुकेश अंबानी और नीता अंबानी, अक्षय के लिए खड़े होकर ताली बजाते दिखाई दिए। गुड़ नाल इश्क मीठा पर अक्षय के साथ गेस्ट भी गुनगुनाते दिखें। वहीं बॉलीवुड के तीन खान शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने नाटू नाटू की धुन पर डांस फ्लोर पर धूम मचा दी। पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का भी शानदार डांस दिखने को मिला।

अनंत-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी 1 से 3 मार्च तक चलेगी। इस इवेंट का आयोजन गुजरात के जामनगर में किया गया है। इस समारोह में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक तमाम दिग्गज कलाकार शामिल हुए हैं। इसके साथ इस यहां दुनियाभर के बड़े-बड़े बिजनेसमैन भी पहुंचे हुए हैं। 

ये भी पढ़ें:

श्रद्धा कपूर को डेब्यू नहीं इस फिल्म से मिली पॉपुलैरिटी, बॉक्स ऑफिस पर की थी धुआंधार कमाई

प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह डांस करते आए नजर, मूव्स से लूटी लाइमलाइट

शाहरुख खान ने सलमान खान और आमिर खान संग किया जबरदस्त डांस, अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग में किया धमाल

Latest Bollywood News