Saturday, April 27, 2024
Advertisement

प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह डांस करते आए नजर, मूव्स से लूटी लाइमलाइट

दीपिका पादुकोण अपनी प्रेग्नेंसी के बाद से ही सुर्खियों में छाई हुई हैं। वहीं प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह को अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग में 'नगाड़ा संग ढोल' और 'गल्लां गूड़ियां' पर थिरकते देखा गया।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 03, 2024 7:48 IST
pregnant deepika padukone dance with Ranveer Singh at Anant Radhika pre wedding- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण का डांस वीडियो वायरल

बॉलीवुड पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। कपल ने इसी हफ्ते इंस्टाग्राम पर ये खुशखबरी एक क्यूट पोस्ट के जरिए शेयर कि थी। दीपिका-रणवीर के पहले बच्चे का जन्म सितंबर में होने वाला है। फिलहाल दीपिका और रणवीर जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में धूम मचाते दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों के लुक छाए हुए हैं। वहीं अब दूसरे दिन के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। वीडियो में बॉलीवुड की सबसे प्यारे कपल में से एक दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह को डांस करते देखा गया है।

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह का डांस

प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह का पहला डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में धमाकेदार डांस करते देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण का ये डांस तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दीपिका-रणवीर को अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में 'नगाड़ा संग ढोल' और 'गल्लां गूड़ियां' पर थिरकते नजर आए।

यहां देखें वीडियो-

दीपिका-रणवीर के डांस मूव्स ने लूटी लाइमलाइट

जल्द ही माता-पिता बनने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने डांस फ्लोर पर धूम मचा दी। वहीं सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण के जबरदस्त डांस की खूब तारीफ हो रही है। लोग उनकी इतनी एनर्जी देख बहुत खुश हो रहे हैं। कपल के डांस मूव्स लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं। अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में रणवीर-दीपिका ने 'दिल धड़कने दो' के मशहूर गाने 'गल्लां गूड़ियां' पर डांस किया। वीडियो में दीपिका को ब्लैक एंड वाइट और बेज कलर का लहंगा पहने देखा जा सकता है। वहीं, रणवीर को ब्लू कलर की शेरवानी में देखा जा सकता है।

दीपिका-रणवीर डांडिया खेलते आए नजर

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग में डे दूसरे दिन का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को डांडिया खेलते देखा जा सकता है। इस वीडियो में दीपिका को गोल्डन कलर के सूट में और रणवीर को ब्लू एंड ब्लैक कलर के ट्रेडिशनल लुक में देखा जा सकता है।

ये भी पढ़ें:

शाहरुख खान ने सलमान खान और आमिर खान संग किया जबरदस्त डांस, अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग में किया धमाल

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में चारू ने अरमान को बताया नाजायज, अभिरा ने ननंद की बजाई बैंड

सुरभि चंदना के हाथो में लगी इस बिजनेसमैन के नाम की मेंहदी, प्री-वेडिंग फंक्शन की पहली वीडियो आई सामने

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement