Monday, April 29, 2024
Advertisement

सुरभि चंदना के हाथो में लगी इस बिजनेसमैन के नाम की मेंहदी, प्री-वेडिंग फंक्शन की पहली वीडियो आई सामने

सुरभि चंदना और करण शर्मा 2 मार्च को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। सुरभि चंदना ने अपने पति करण शर्मा के नाम की मेहंदी लगा ली है। सोशल मीडिया पर मेहंदी सेरेमनी की पहली वीडियो सामने आई है। प्री-वेडिंग फंक्शन की पहली झलक वायरल हो रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 01, 2024 14:55 IST
Surbhi Chandna Mehendi ceremony first video goes viral- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुरभि चंदना की मेंहदी सेरेमनी

सुरभि चंदना और करण शर्मा की शादी को लेकर काफी दिनों से फैंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है। बीते दिन टीवी एक्ट्रेस सुरभि अपने पूरे परिवार और दोस्तो के साथ जयपुर अपनी वेडिंग वेन्यू पहुंच गई हैं। वहीं सोशल मीडिया पर सुरभि चंदना की बैचलरेट पार्टी के बाद अब उनके प्री-वेडिंग फंक्शन की पहली वीडियो सामने आई है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। ये वीडियो सुरभि चंदना-करण शर्मा की मेंहदी सेरेमनी के दौरान का है। वहीं कपल की फैमिली और उनके दोस्त भी इस वीडियो में नजर आ रहे हैं।

सुरभि चंदना के हाथों में लगी मेहंदी

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभि चंदना और करण शर्मा शनिवार को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ऐसे में शुक्रवार को कपल की जयपुर में संगीत और मेहंदी सेरेमनी हो रही है। एक्ट्रेस ने 1 मार्च, शुक्रवार को अपने हाथों में करण शर्मा के नाम की मेहंदी लगवाई है। वहीं सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस सुरभि चंदना की मेंहदी सेरेमनी की वीडियो उनके एक फैन पेज ने शेयर की है।

यहां देखें वीडियो-

सुरभि चंदना का मेंहदी लुक

टीवी की नागिन सुरभि चंदना के प्री-वेडिंग फंक्शन आज से यानी 1 मार्च से शुरू हो गए हैं, जिनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सुरभि चंदना और करण शर्मा ने मेंहदी सेरेमनी में डार्क ग्रीन कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस में ट्विनिंग करते दिख रहे हैं। सुरभि ने डार्क ग्रीन लहंगे के साथ मल्टी कलर के मिनिमल मेकअप से लुक को पूरा किया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

सुरभि चंदना के बारे में

बता दें कि आखिरी बार सुरभि चंदना टीवी शो 'इश्कबाज' में नजर आई थीं। इस शो में उनके किरदार को काफी पसंद भी किया गया था। इसके अलावा एक्ट्रेस 'नागिन' में भी नजर आई थीं। इस शो में उनका रोल भले ही लंबा नहीं था, लेकिन लोगों के लिए यादगार रहा। 

ये भी पढ़ें:

रजनीकांत की सादगी ने फिर जीता दिल, सुपरस्टार ने इकोनॉमी क्लास में किया सफर

जहां सुरभि चंदना लेंगी सात फेरे, उसी महल में हुई थी 'भूल भुलैया' की शूटिंग

बैचलरेट पार्टी में जमकर डांस करती दिखीं सुरभि चंदना, एक्ट्रेस की गैंग का दिखा ग्लैमरस अवतार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement