Sunday, April 28, 2024
Advertisement

रजनीकांत की सादगी ने फिर जीता दिल, सुपरस्टार ने इकोनॉमी क्लास में किया सफर

सुरजनीकांत को कडप्पा से इंडिगो में इकोनॉमी क्लास में सफर करते देखा गया। वहीं सुपरस्टार को इस तरह इकोनॉमी क्लास को ट्रैवल करते दिख लोग उनकी सादगी पर एक बार फिर अपना दिल हार बैठे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 01, 2024 14:13 IST
Rajinikanth ditches luxury to Fly in economy class- India TV Hindi
Image Source : X रजनीकांत ने इकोनॉमी क्लास में किया सफर

रजनीकांत दुनिया भर में अपनी फिल्मों के अलावा अपने अच्छे और शांत स्वभाव के लिए भी पॉपुलर हैं। सुपरस्टार की हर फिल्म की रिलीज से पहले लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। वहीं हमेशा की तरह इस बार भी अपनी सादगी की वजह से सोशल मीडिया पर फैंस के बीच लाइमलाइट बटोर रहे हैं। रजनीकांत को इकोनॉमी क्लास में सफर करता देख फ्लाइट में मौजूद लोगों ने सुपरस्टार से बातचीत की और फोटो भी ली। वहीं कुछ यूजर्स ने उनका वीडियो शेयर करते हुए उनकी सिंपलीसिटी की तारीफ की है। रजनीकांत का ये अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है।

इकोनॉमी क्लास में शफर करते दिखें रजनीकांत

रजनीकांत काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म 'वेट्टाइयां' को लेकर चर्चा में हैं। वहीं सुपरस्टार इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसका निर्देशन 'जय भीम' फेम टीजे ज्ञानवेल कर रहे हैं। हाल ही में 'थलाइवर' स्टार रजनीकांत को इकोनॉमी क्लास में शर्ट-पैंट और चप्पलें पहने सफर करते देखा गया था, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। वायरल हो रहा है इस वीडियो को तब बनाया गया जब वह आंध्र प्रदेश के कडप्पा से फ्लाइट में चढ़े।

यहां देखें वीडियो-

रजनीकांत की सादगी ने जीता दिल

सोशल मीडिया पर रजनीकांत की कई सारी वीडियो वायरल हो रही है। एक में रजनीकांत को अपनी सीट पर बैठे हुए एयरपॉड्स लगाए दिखागा गया। फ्लाइट में सवार यात्री रजनीकांत का पहनावा देख उनकी वीडियो और तस्वीरें शेयर कर एक्टर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। रजनीकांत को ब्लू शर्ट, बेज कलर की पैंट के साथ चप्पल पहने में खिड़की की सीट के पास बैठे देखा गया। वहीं सुपस्टार को अन्य सितारों की तरह ग्लमैरस कपड़े या सूट-बूट नहीं पहना था।

रजनीकांत का वर्कफ्रंट

सुपरस्टार रजनीकांत की 'वेट्टाइयां' की शूटिंग मार्च में पूरे होने की उम्मीद है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, फहद फासिल, राणा दग्गुबाती, मंजू वारियर, रितिका सिंह और दुशारा विजयन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अनिरुद्ध रविचंदर फिल्म के लिए संगीत तैयार किए हैं। वहीं रजनीकांत को हाल ही में फिल्म 'लाल सलाम' में कैमियो किया था।

ये भी पढ़ें:

जहां सुरभि चंदना लेंगी सात फेरे, उसी महल में हुई थी 'भूल भुलैया' की शूटिंग

बैचलरेट पार्टी में जमकर डांस करती दिखीं सुरभि चंदना, एक्ट्रेस की गैंग का दिखा ग्लैमरस अवतार

अनन्या पांडे ने फिल्म सिलेक्शन पर किया खुलासा, कहा- 'कुछ प्रोजेक्ट से मैं कनेक्ट नहीं...'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement