Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अनन्या पांडे ने फिल्म सिलेक्शन पर किया खुलासा, कहा- 'कुछ प्रोजेक्ट से मैं कनेक्ट नहीं...'

अनन्या पांडे ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलासा किया कि उन्हें लगता है कि उन्होंने पास्ट में कुछ प्रोजेक्ट को नहीं करना चाहिए था क्योंकि वे उनके लिए सही नहीं थे। वहीं एक्ट्रेस हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 01, 2024 10:20 IST
Ananya Panday says she did some films for wrong reasons in the past- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनन्या पांडे ने फिल्म सिलेक्शन पर किया खुलासा

अनन्या पांडे ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया और तब से वह अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के बीच चर्चा में बनी हुई। एक्ट्रेस ने स्क्रीन पर कई तरह के दमदार किरदार निभाए हैं, जिनकी वजह से वह हमेशा लाइमलाइट में बनी रही हैं। 'खो गए हम कहां' और 'गहराइयां' से लेकर 'ड्रीम गर्ल 2' और 'पति पत्नी और वो' तक, अनन्या कुछ यादगार फिल्मों का हिस्सा रही हैं। हालांकि, इन सभी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया पर एक्ट्रेस के काम ने दर्शको का दिल जरूर जीत लिया। हाल ही में, अनन्या ने गलत कारणों से कुछ फिल्में करने के बारे में भी खुलासा किया है।

अनन्या पांडे ने फिल्म सिलेक्शन किया खुलासा

अनन्या पांडे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं, लेकिन हाल में फिल्म कंपेनियन को दिए एक इंटरव्यू के बाद से एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। अनन्या पांडे ने अपनी कुछ फिल्म सिलेक्शन को लेकर बात की, जिसमें उन्होंने बताया कि पास्ट में कुछ प्रोजेक्ट ऐसे थे जो उन्होंने गलत कारण से करने पड़े थे। वहीं एक्ट्रेस ने इस इंटरव्यू में अपनी फिल्मों के बारे में बात करते हुए फिल्मों को करने की वजह बताई है।

कुछ प्रोजेक्ट से कनेक्ट नहीं कर पाई

फिल्म कंपेनियन से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि शायद मैंने गलत कारणों से ऐसा किया, और मैं हमेशा से जानती थी कि मेरे दिल में कहीं न कहीं यह बात है। फिर जब मेरी प्लानिंग बिल्कुल के अनुसार कुछ चीजे नहीं हुई तो मुझे लगा कि चलो ठीक हुआ है इससे मेरा विश्वास और अधिक मजबूत हो गया। आपको बस काम करते रहना चाहिए क्योंकि इससे हमेशा आपको लाभ ही मिलेगा। आप जानते हैं कि अच्छे लोगों के साथ काम करना, जिस स्क्रिप्ट पर आप विश्वास करते हैं उस पर काम करना, किसी न किसी तरह से हमेशा फायदेमंद होता है। ये सच है कि फिल्में ज्यादा करने के चक्कर में कुछ प्रोजेक्ट जिनसे मैं कनेक्ट नहीं कर पाई वो भी मैंने की हैं।'

अनन्या पांडे का वर्कफ्रंट

अनन्या पांडे को बॉलीवुड में आए हुए करीब 5 साल हो चुके हैं। अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करे तो आखिरी बार 'खो गए हम कहां' में देखा गया था। अब जल्द ही 'कंट्रोल' में नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें:

अभिषेक मलिक के बाद सुहानी चौधरी ने तलाक पर तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

'दृश्यम' का हॉलीवुड में बनने जा रहा है रीमेक, बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने को तैयार

बॉलीवुड की इस फिल्म का हॉलीवुड में बनने जा रहा है रीमेक, बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने को तैयार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement