Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अभिषेक मलिक के बाद सुहानी चौधरी ने तलाक पर तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

'कुमकुम भाग्य' फेम अभिषेक मलिक और सुहानी चौधरी का शादी के दो साल बाद ही तलाक हो गया है। अपने पति संग तलाक लेने पर अभिषेक मलिक के बाद सुहानी चौधरी का पहला रिएक्शन सामने आया है। एक्ट्रेस ने सेपरेशन को लेकर भी खुलासा किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 01, 2024 8:52 IST
Abhishek Malik ex wife Suhani Chaudhary broke her silence on divorce- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अभिषेक मलिक-सुहानी चौधरी

टीवी एक्टर और 'कुमकुम भाग्य' फेम अभिषेक मलिक ने अपनी गर्लफ्रेंड सुहानी चौधरी के साथ 18 अक्टूबर 2021 को शादी की थी। कपल ने शादी के एक दिन बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर कर इसकी जानकारी दी थी। वहीं टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक अभिषेक मलिक-सुहानी चौधरी का तलाक हो गया है। दोनों के अलग होने की खबर उनके फैंस को भी हैरानी हो रही है। वहीं हाल ही में अभिषेक मलिक ने अपनी पत्नी सुहानी चौधरी से तलाक और रिश्ते को लेकर खुलासा किया था। इस बीच अब सुहानी चौधरी का भी तलाक को लेकर पहला रिएक्शन आया है।

सुहानी चौधरी-अभिषेक मलिक का हुआ तलाक

अभिषेक मलिक-सुहानी चौधरी शादी के दो साल बाद अब तलाक लेने का फैसले कर चुके हैं। इसी बीच अब अभिषेक मलिक के बाद सुहानी चौधरी ने पति संग तलाक लेने के डिसीजन पर रिएक्ट किया है। सुहानी चौधरी का अभिषेक मलिक संग तलाक को लेकर पहला रिएक्शन आ चुका है, जिसमें उन्होंने तलाक के साथ-साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में भी खुलासा किया है। टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर अभिषेक मलिक और सुहानी चौधरी हमेशा अपनी रोमांटिक वीडियो और फोटोज को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं।

सुहानी चौधरी ने बताई तलाक की वजह

टाइम्स नाउ को दिए गए एक इंटरव्यू में सुहानी चौधरी से अभिषेक मलिक संग तलाक को लेकर सवाल किए गए। इस दौरान सुहानी ने अपने रिश्तों के बारे में कई खुलासे किए हैं। इस बातचीत में उन्होंने सवालों के जवाब देते हुए कहा कि 'मैं और अभिषेक दोनों बहुत अलग हैं, जिसकी वजह से हमारी अनबन रही है।' सुहानी ने आगे कहा कि, 'इसका मतलब यह नहीं है कि उनके और अभिषेक के बीच बहुत झगड़े होते थे, बल्कि बात सिर्फ इतनी है कि हम दोनों एक-दूसरे को समझ नहीं पाए इसलिए अलग होने का फैसला किया। वहीं हमारी शादी जल्दबाजी में हुई इसलिए हम न तो शादी के पहले साथ मैं अच्छे से समय बिता पाए और न ही शादी के बाद... ऐसे में हम मुचुअली अलग हुए हैं।'

सुहानी चौधरी-अभिषेक मलिक के बारे में

अभिषेक मलिक 'कुमकुम भाग्य', 'स्प्लिट्सविला', 'कैसी ये यारियां', 'मुस्कुराने की वजह तुम हो' और 'पिंजरा खुबसूरती का' जैसे टीवी शो का हिस्सा रहे हैं। बात दें कि अभिषेक और सुहानी ने अक्टूबर 2021 में दिल्ली में धूमधाम से शादी रचाई थी। सोशल मीडिया से दोनों ने शादी की तस्वीरों को हटा दिया है।

ये भी पढ़ें:

बॉलीवुड की इस फिल्म का हॉलीवुड में बनने जा रहा है रीमेक, बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने को तैयार

प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद कुछ इस अंदाज में दिखें दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, पत्नी को प्रोटेक्ट करते नजर आए

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए खास होगा ये साल, इतने स्टार्स के घर में गूंजेंगी किलकारियां

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement