Thursday, April 18, 2024
Advertisement

'दृश्यम' का हॉलीवुड में बनने जा रहा है रीमेक, बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने को तैयार

अजय देवगन की कल्ट फ्रेंचाइजी 'दृश्यम' ग्लोबली अपना जलवा दिखने को पूरी तरह तैयार है। पैनोरमा स्टूडियोज ने बॉलीवुड फिल्म को हॉलीवुड में बनाने के लिए गल्फस्ट्रीम पिक्चर्स और JOAT फिल्म्स के साथ हाथ मिलाया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 01, 2024 13:15 IST
Ajay Devgn drishyam Hollywood remake- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अजय देवगन की 'दृश्यम' का बनेगा हॉलीवुड रीमेक

भारत और चीन बाजारों में भारी सफलता हासिल करने के बाद सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'दृश्यम' ग्लोबली रिलीज होने वाली है। फिल्म के कोरियाई रीमेक के बाद निर्माताओं ने नया फैसला लिया है। अजय देवगन की 'दृश्यम' का हॉलीवुड रीमेक बनने वाला है। बॉलीवुड और साउथ में धमाका करने के बाद हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में धूम मचाने के लिए अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म 'दृश्यम' तैयार है। अब फ्रेंचाइजी 'दृश्यम' विदेशी बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कमाई करने वाली है। हॉलीवुड में 'दृश्यम' बनाने के लिए पैनोरमा स्टूडियोज ने गल्फस्ट्रीम पिक्चर्स और JOAT फिल्म्स के साथ हाथ मिलाया है।

'दृश्यम' का बनेगा हॉलीवुड रीमेक

माइक कर्ज और बिल बिंदले द्वारा सह-स्थापित गल्फस्ट्रीम पिक्चर्स ने रोमांटिक कॉमेडी 'ब्लेंडेड' का निर्माण किया है, जिसमें एडम सैंडलर और ड्रू बैरीमोर फिर से एक साथ नजर आने वाले हैं। पैनोरमा स्टूडियोज के  निर्माता को सिनेमाज से 'दृश्यम' के पहले और दूसरे भाग के अंतरराष्ट्रीय रीमेक अधिकार मिल चुके हैं। लोकप्रिय फिल्म को अमेरिका और कोरिया में रीमेक किया जा रहा है और इसके अलावा फिल्म के स्पैनिश वर्जन के लिए भी जल्द एक डील साइन की जाएगी।

फिल्म दृश्यम का जलवा बरकरार

श्रीधर पिल्लई अपने एक्स पर लिखा, 'भारत और चीन के बाजारों में भारी सफलता हासिल करने के बाद दृश्यम फ्रेंचाइजी वैश्विक स्तर पर धमाका करने को तरह तैयार है। पिक्चर्स और जोट फिल्म्स हॉलीवुड में दृश्यम बनाएंगे, जो किसी भारतीय फिल्म के लिए पहली फिल्म होगी।' बता दे कि कोरियाई और अंग्रेजी के रीमेक से पहले मलयालम फिल्म के रीमेक ने हिंदी, कन्नड़, तेलुगु, तमिल, सिंहली और चीनी सहित विभिन्न भाषाओं में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है।

कई भाषाओं में बनेगी दृश्यम

पैनोरमा स्टूडियोज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, कुमार मंगत पाठक जिन्होंने फ्रैंचाइजी के अधिकार हासिल किए हैं उन्होंने फिल्म 'दृश्यम' के हॉलीवुड रीमेक को लेकर अपडेट शोशल मीडिया पर शेयर की है। वहीं उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि 'हम हॉलीवुड के लिए अंग्रेजी में इस कहानी को बनाने के लिए गल्फस्ट्रीम पिक्चर्स और जोट फिल्म्स के साथ सहयोग करके बहुत खुश हैं। कोरिया और हॉलीवुड के बाद, हमारा मिशन अगले तीन से पांच वर्षों में 10 देशों में दृश्यम का रीमेक बनने का मकसद है।

ये भी पढ़ें:

प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद कुछ इस अंदाज में दिखें दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, पत्नी को प्रोटेक्ट करते नजर आए

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए खास होगा ये साल, इतने स्टार्स के घर में गूंजेंगी किलकारियां

'कोटा फैक्ट्री 3' का फर्स्ट लुक वीडियो देखा क्या? जीतू भैया फिर निकालेंगे हर मुश्किल का हल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement