Saturday, May 04, 2024
Advertisement

बैचलरेट पार्टी में जमकर डांस करती दिखीं सुरभि चंदना, एक्ट्रेस की गैंग का दिखा ग्लैमरस अवतार

सुरभि चंदना अपने बॉयफ्रेंड करण शर्मा से जल्द ही शादी करने वाली हैं। टीवी की नागिन सुरभि ने अपनी बैचलर पार्टी की तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। इन वायरल तस्वीर-वीडियो में सुरभि चंदना को अपनी गैंग संग बैचलरेट पार्टी एंजॉय करते देखा जा सकता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 01, 2024 13:14 IST
surbhi chandna bachelor party- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुरभि चंदना बैचलरेट पार्टी

सुरभि चंदना टीवी की मोस्ट पॉपुलर नागिन में से एक हैं। टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों एक-दूसरे को लगभग 13 साल से डेट कर रहे थे और उन्हें अपने रिश्ते को प्राइवेट रखा था। वहीं कपल ने कुछ समय पहले ही अपनी शादी की तारीख का एलान कर सभी को हैरान कर दिया था। इसके बाद से ही ये कपल अपनी शादी की तैयारियों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। टीवी की नागिन के नाम से लोगों के बीच मशहूर सुरभि चंदना ने अपनी बैचलर पार्टी की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही हैं। 

सुरभि चंदना बैचलरेट पार्टी 

'नागिन' फेम सुरभि चंदना जल्द ही दुल्हन बनने जा रही हैं। सात फेरों से पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लोगों अपनी शादी के बारे में बता चुकी हैं। वहीं सोशल मीडिया पर टीवी एक्ट्रेस ने जो बैचलरेट पार्टी की तस्वीरें शेयर की है। उसमें वह अपनी गर्ल्स गैंग के साथ ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। वहीं करण शर्मा की होने वाली दुल्हन सुरभि चंदना अपनी शादी के लिए जयपुर पहुंच चुकी हैं।

यहां देखें पोस्ट-

इन दिन जयपुर में होगी सुरभि चंदना की शादी

सुरभि चंदना शो 'इश्कबाज' के अपने को-एक्टर्स के साथ बैचलरेट पार्टी की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं, जिसमें उन्हें अपनी दोस्तोंके साथ धमाल करते देखा सकते हैं। बैचलरेट पार्टी में सुरभि चंदना को जमकर डांस करते हुए भी देखा जा सकता है। इन तस्वीरों में सुरभि येलो और व्हाइट कलर की प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस का बैचलरेट केक भी दिखाई दे रहा है। बता दें कि सुरभि चंदना और करण शर्मा जयपुर में 2 मार्च को शादी करने वाले हैं।

इन शोज में नजर आईं सुरभि

बता दें, आखिरी बार सुरभि चंदना टीवी शो 'इश्कबाज' में नजर आई थीं। इस शो में उनके किरदार को काफी पसंद भी किया गया था। इसके अलावा एक्ट्रेस 'नागिन' में भी नजर आई थीं। इस शो में उनका रोल भले ही लंबा नहीं था, लेकिन लोगों के लिए यादगार रहा। 

ये भी पढ़ें:

अनन्या पांडे ने फिल्म सिलेक्शन पर किया खुलासा, कहा- 'कुछ प्रोजेक्ट से मैं कनेक्ट नहीं...'

अभिषेक मलिक के बाद सुहानी चौधरी ने तलाक पर तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

'दृश्यम' का हॉलीवुड में बनने जा रहा है रीमेक, बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने को तैयार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement