Wednesday, June 19, 2024
Advertisement

जहां सुरभि चंदना लेंगी सात फेरे, उसी महल में हुई थी 'भूल भुलैया' की शूटिंग

सुरभि चंदना और करण शर्मा की शादी 2 मार्च को होगी। वहीं 1 मार्च को कपल की मेहंदी रस्म है। उसके बाद सगाई समारोह और सूफी संगीत की रात होगी। सुरभि चंदना चोमू पैलेस में सात फेरे लेंगी जहां अक्षय कुमार की फिल्म 'भूल भुलैया' की शूटिंग हुई थी।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 01, 2024 13:26 IST
surbhi chandna wedding at chomu palace of Bhool Bhulaiyaa with karan sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुरभि चंदना भूल भुलैया के महल में लेंगी सात फेरे

सुरभि चंदना मार्च 2024 में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा से शादी करने वाली हैं। 13 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना 2 मार्च को अपने होने वाले पति करण शर्मा संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। एक्ट्रेस अपने डेस्टिनेशन वेडिंग वेन्यू पर अपनी फैमिली के साथ पहुंच चुकी हैं। सुरभि चंदना-करण शर्मा राजस्थान के जयपुर चोमू पैलेस होटल में सात फेरे लेंगे। वहीं एक्ट्रेस सुरभि चंदना अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उनकी बैचलरेट पार्टी की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिली थी।

भूल भुलैया के महल में सुरभि चंदना की होगी शादी

चोमू पैलेस होटल एक ऐतिहासिक शाही महल है जहां अक्षय कुमार की फिल्म 'भूल भुलैया' की शूटिंग की गई थी। इस महल मेकर्स अपनी फिल्म की शूटिंग करना पसंद करते हैं। वहीं बॉलीवुड की 'भूल भुलैया' की आधे से ज्यादा शूटिंग इसी महल में हुई है और तभी से ये महल ज्यादा लाइमलाइट में रहता है। 'भूल भुलैया' के अलावा अजय देवगन की 'बोल बच्चन' की शूटिंग भी यहीं हुई थी। सिर्फ फिल्में ही नहीं, बल्कि कई टीवी धारावाहिकों की शूटिंग भी महल में की गई है।

यहां देखें वीडियो-

सुरभि चंदना बनेंगी करण शर्मा की दुल्हन

सुरभि चंदना और करण शर्मा ने 2010 में डेटिंग शुरू की और हाल ही में अपनी शादी की घोषणा करके अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया था। 15 जनवरी, 2024 को इस कपल ने अपनी शादी की तारीख सोशल मीडिया पर शेयर की। वहीं 1 मार्च को सुरभि चंदना के प्री-वेडिंग फंक्शन हैं और 2 मार्च को सुरभि चंदना-करण शर्मा सात जन्मों के लिए एक होने वाले हैं। 

सुरभि चंदना के हिट शोज

बता दें कि टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक सुरभि चंदना को शो 'इश्कबाज' से खूब नेम फेम मिला था। इस शो में उनके किरदार को काफी पसंद भी किया गया था। इसके अलावा एक्ट्रेस 'नागिन' में भी अपनी शानदार एक्टिंग के लिए भी मशहूर है। इस शो में उनका रोल भले ही लंबा नहीं था, लेकिन लोगों के लिए यादगार रहा। 

ये भी पढ़ें:

बैचलरेट पार्टी में जमकर डांस करती दिखीं सुरभि चंदना, एक्ट्रेस की गैंग का दिखा ग्लैमरस अवतार

अनन्या पांडे ने फिल्म सिलेक्शन पर किया खुलासा, कहा- 'कुछ प्रोजेक्ट से मैं कनेक्ट नहीं...'

अभिषेक मलिक के बाद सुहानी चौधरी ने तलाक पर तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement