Monday, April 15, 2024
Advertisement

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में चारू ने अरमान को बताया नाजायज, अभिरा ने ननंद की बजाई बैंड

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में चारू अपने भाई अरमान को नाजायज बच्चा होने की याद दिलाती है। वहीं इन सब के बीच अभिरा उसे मुंह तोड़ जवाब देती हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 02, 2024 22:17 IST
yeh rishta kya kehlata hai - India TV Hindi
Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है

समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी स्टारर टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों के दिलों को जीत लिया है। अभिरा, अरमान और रूही के बीच रिश्तों की मुश्किलों ने दर्शकों को उनकी कहानी से स्क्रीन से बांधे रखा है। पिछले एपिसोड में युवराज आखिरकार गिरफ्तार हो जाता है, जिससे अभिरा का डर खत्म हो जाता है। अभीरा के बलिदान को सुनने के बाद दादी सा उसकी तारीफ करती है। वहीं अपकमिंग एपिसोड में एक बड़ा नाटक होगा। चारू गुस्से में अरमान को एक नाजायज बच्चा होने की याद दिलाएगी जो उसे अंदर तक तोड़ कर रख देगी।

चारु-अरमान की हुई कहा सुनी

पिछले एपिसोड में एक बड़ा नाटक सामने आया जब चारू की इंटर्नशिप की सच्चाई दादी सा के सामने उजागर हो जाती है। चारु और गुस्सा हो जाती है क्योंकि अभिरा पूरे परिवार के सामने जबरदस्त खुलासा करती है कि चारु काम करने जाती है। दादी सा गुस्से में आग बबूला हो जाती है और पोद्दार परिवार के नियमों को तोड़ने और इतनी बड़ी बात के बारे में झूठ बोलने के लिए चारु को डांटती है। दादी सा ने पोद्दार परिवार की बेटियों और बहुओं के लिए सख्त नियम बनाए हैं जहां उन्हें जॉब और करियर बनाने की इजाजत नहीं है। दादी सा की बातों से आहत चारु, अरमान से भी नाराज हैं क्योंकि उन्होंने दादी सा के सामने उसका सपोर्ट नहीं किया है।

चारू ने अरमान को बताया नाजायज

चारु, अभिरा और रूही के सामने अपना गुस्सा जाहिर करती है। अरमान और परिवार के अन्य सदस्य आते हैं और चारू को शांत होने के लिए कहते हैं। हालांकि, चारु केवल अभिरा के सपने को सपोर्ट करने के लिए अरमान पर गुस्सा होती है और कहती है कि अभिरा की तरह अरमान भी इस घर का नहीं है। चारू की इस बात से परिवार वालों को जबरदस्त झटका लगता है। हालांकि, चारु नहीं रुकती और कहती है कि दादी सा के सामने उसके लिए खड़े न होकर उसने साबित कर दिया कि वह उसका भाई नहीं है। चारु की बात सुन अरमान के पापा माधव को उसके नाजायज संतान होने एहसास दिलाती है।

अभिरा ने ननंद की बजाई बैंड

चारु की बातें सुनकर अरमान टूट जाता है और चला जाता है। अरमान को ऐसी स्थिति में देखकर अभिरा फैसला करती है कि वह यह सुनिश्चित करेगी कि चारु और अरमान के बीच मतभेद जल्द ही खत्म हो जाएं। अपकमिंग एपिसोड में अभिरा दादी सा के साथ एक बड़े कार्यक्रम में जाएगी। जहां वह दादीलसा के साथ जाने के लिए बहुत खुश थी। वहीं परिवार के सदस्यों को डर है कि अभिरा इस बार कोई गड़बड़ न कर दे।

ये भी पढ़ें:

सुरभि चंदना के हाथो में लगी इस बिजनेसमैन के नाम की मेंहदी, प्री-वेडिंग फंक्शन की पहली वीडियो आई सामने

रजनीकांत की सादगी ने फिर जीता दिल, सुपरस्टार ने इकोनॉमी क्लास में किया सफर

जहां सुरभि चंदना लेंगी सात फेरे, उसी महल में हुई थी 'भूल भुलैया' की शूटिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement