A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार का 'कबुलनामा', क्या उनके पास इसके सिवा कोई चारा नहीं बचा था?

अक्षय कुमार का 'कबुलनामा', क्या उनके पास इसके सिवा कोई चारा नहीं बचा था?

Aksahy Kumar on Selfiee Box Office: हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'सेल्फी' रिलीज हुई है। यह लगातार उनकी 5वीं फ्लॉप फिल्म है। जिसके बाद अब एक्टर ने इसकी पूरी जिम्मेदारी अपने सिर ली है।

Akshay Kumar- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Akshay Kumar

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सेल्फी' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह धराशायी हुई है। फिल्म इस तरह फ्लॉप हो गई है जैसा किसी ने अंदाजा भी नहीं लगाया था। इससे भी ज्यादा बड़ी बात यह है कि अक्षय कुमार इन दिनों लगातार फ्लॉप फिल्में दे रहे हैं। इस बार फिल्म की असफलता की जिम्मेदारी उन्होंने पूरी तरह से अपने सिर पर ले ली है और इस बारे में खुलकर बात की है। 

पूरी तरह से मेरी गलती- अक्षय 

लगातार कई फ्लॉप फिल्में देने वाले अक्षय कुमार ने कहा कि फिल्मों का बॉक्स-ऑफिस पर न चल पाना पूरी तरह से उनकी गलती है। किसी विशेष फिल्म को पसंद नहीं करने के लिए दर्शकों को दोष नहीं देना चाहिए। मीडिया से बातचीत में अभिनेता ने कहा कि उन्होंने इस हार को स्वीकार करते हुए अपनी गलती मानी। 

एक साथ 16 फिल्में दी थी फ्लॉप

इसके आगे अक्षय ने यह भी बताया कि ऐसा पहली बार नहीं हो रहा जब लगातार उनकी फिल्में फ्लॉप हुई हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों में इसी तरह की समस्या का सामना किया था, जब उनकी 16 फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर लगातार फ्लॉप हुई थीं।

अभिनेता ने कहा, "ऐसा मेरे साथ पहली बार नहीं हो रहा है। मेरे करियर में मैंने एक समय में लगातार 16 बार फ्लॉप फिल्में दी हैं। एक समय था जब मेरी लगातार आठ फिल्में थीं, जो नहीं चलीं। अब, मेरे पास लगातार तीन-चार फिल्में हैं जो नहीं चलीं। फिल्म का न चलना अपनी ही गलती के कारण होता है। दर्शक बदल गए हैं, आपको बदलने की जरूरत है।"

अक्षय बोले- मैं कोशिश कर रहा हूं 

अक्षय ने कहा कि यह बहुत अच्छा अलार्म है, आपकी फिल्म नहीं चल रही तो गलती आपकी है। आपके बदलने का समय है। उन्होंने कहा, "मैं कोशिश कर रहा हूं और वही कर सकता हूं। उन्होंने यह भी कहा कि वह सभी को बताना चाहते हैं कि जब फिल्में नहीं चलती हैं तो दर्शकों को दोष नहीं देना चाहिए। फिल्म का न चलना 100 फीसदी मेरी गलती है।"

Kundali Bhagya: लीप के बाद एंट्री मारेंगे अनुपमा के एक्ट्रेस और एक्टर, लीड रोल में आएंगे नजर!

बेहद कम है बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार तीसरे दिन, रविवार  26 फरवरी को 'सेल्फी' में थोड़ी वृद्धि देखी गई लेकिन इससे ज्यादा मदद नहीं मिली। फिल्म ने रविवार को वीकेंड होने के बाद भी तकरीबन 4 करोड़ का कलेक्शन किया। इसे देखकर कह सकते हैं कि पहले और दूसरे दिन की तुलना में इसमें बढ़ोतरी हुई है, वहीं ओवरऑल कलेक्शन अभी भी कम है। अगर बॉक्स ऑफिस पर 'सेल्फी' का निराशाजनक प्रदर्शन जारी रहा, तो यह फिल्म ज्यादा से ज्यादा 20 करोड़ से 25 करोड़ रुपए तक भी पहुंच पाएगी।

31 की उम्र में हुआ इस फिल्ममेकर का निधन, जल्द ही रिलीज होने वाली है पहली फिल्म

Latest Bollywood News