Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Kundali Bhagya: लीप के बाद एंट्री मारेंगे अनुपमा के एक्ट्रेस और एक्टर, लीड रोल में आएंगे नजर!

रुपाली गांगुली स्टारर 'अनुपमा' में समर का किरदार अदा करने वाले पारस कलनावत जल्द ही 'कुंडली भाग्य' में नजर आने वाले हैं। शो में वह लीप के बाद लीड रोल करते नजर आएंगे। ये भी कहा जा रहा है की एक नई एक्ट्रेस भी एंट्री मारेंगे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 26, 2023 23:16 IST
Kundali Bhagya post leap anupamaa fame actor paras kalnawat and sana sayyad finalised to play lead r- India TV Hindi
Image Source : KUNDALI BHAGYA Kundali Bhagya

कुंडली भाग्य टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय शो में से एक है जो दर्शकों को स्क्रीन से बांधे रखने में कामयाब रहा है। लीप के बाद मेकर्स अपने शो को दिलचस्प बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस शो में शक्ति अरोड़ा और श्रद्धा आर्या मुख्य भूमिकाओं में हैं और दर्शकों को ऑन-स्क्रीन जोड़ी बहुत पसंद है। निर्माताओं ने अपने आगामी ट्विस्ट और टर्न के साथ दर्शकों को चौंका देने का फैसला किया है। शक्ति ने धीरज धूपर की जगह ली और करण-अर्जुन की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं जो बदला लेना चाहता है।

'कुंडली भाग्य' में ये भी आ सकते है नजर -

कयास लगाए जा रहे हैं कि सुबुंल तौकीर खान, पारस कलनावत और सना सैय्यद लीप के बाद 'कुंडली भाग्य' का हिस्सा होंगे। खबरों की माने तो अनुपमा अभिनेता पारस कलनावत, जो समर की भूमिका निभा रहे हैं। लीप के बाद शो में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। पारस ने 'अनुपमा' को कहा अलविदा लीप के बाद अभिनेत्री सना सैय्यद भी 'कुंडली भाग्य' के कलाकारों में शामिल होंगी।

हाई वोल्टेज ड्रामा होगा शुरू -
अर्जुन द्वारा अंजलि को अस्वीकार करने के बाद 'कुंडली भाग्य' एक हाई वोल्टेज ड्रामा शो से गुजर रहा है और कुछ नया देखने को मिलेंगा। प्रीता से प्यार करने वाला अर्जुन, अंजलि के प्यार को स्वीकार नहीं करेगा। वह फिर अर्जुन को अपने प्यार के बारे में अपने पिछले कबूलनामे को याद करती है और वह कहता है कि वह उससे प्यार करता है, लेकिन एक दोस्त के रूप में। आगे क्या होगा? ये देखना मजेदार होने वाला है। 

तय नहीं हुआ लीड रोल एक्टर - 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हर्ष राजपूत और पारस कलनावत में से कोई एक 'कुंडली भाग्य' में मेन लीड का किरदार अदा कर सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो पारस को मेकर्स ने शो के लिए अप्रोच भी किया था। इसके अलावा हर्ष राजपूत से भी शो को लेकर बातचीत जारी है। हालांकि लीड के लिए किस एक्टर के नाम पर ठप्पा लगेगा, यह अभी तय होना बाकी है।

ये भी पढ़ें-

'अनुपमा', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'गुम है किसी के प्यार में' की ये फीमेल कैरेक्टर, सोशल मीडिया पर करती हैं राज

खेत में जो महिला काम कर रही है, वो कोई और नहीं बल्कि कंगना रनौत की मां हैं

फिल्म Fighter के सेट से वायरल हुआ दीपिका पादुकोण का लुक, एक्शन अवतार में दिखाएंगी जलवा

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement