Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

'अनुपमा', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'गुम है किसी के प्यार में' की ये फीमेल कैरेक्टर, सोशल मीडिया पर करती हैं राज

'अनुपमा' की अनु, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अक्षरा, 'गुम है किसी के प्यार में' की सई, यहां भारतीय टीवी पर सबसे पसंदीदा महिला पात्रों में से एक हैं। जानें और कौन है इस लिस्ट में शामिल...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 26, 2023 22:19 IST
 Anupamaa rupali ganguly aka anupama Akshara of Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Sai of Ghum Hai Kisikey P- India TV Hindi
Image Source : MOST LOVED FEMALE CHARACTERS Most Loved Female Characters

इन टीवी सीरियल की एक्ट्रेस का रहता है सोशल मीडिया पर जलवा -

'अनुपमा' -

'अनुपमा' टीवी का सबसे पसंदीदा सीरियल के रूप में अपनी बादशाहत कायम रखे हुए है। सीरियल को वैश्विक पहचान मिली है। जैसा कि हम जानते हैं कि रूपाली गांगुली का स्टारडम एक नए स्तर पर पहुंच गया है। अभिनेत्री ने अपने अभिनय से शो में जान डाल दी है। अनुज कपाड़िया (गौरव खन्ना) और उनकी केमिस्ट्री लोगों को बहुत पंसद है। गॉसिप टीवी के अनुसार भारतीय टीवी की 7 सबसे पसंदीदा महिला पात्रों की लिस्ट जारी की गई है।

'गुम है किसी के प्यार में' - 
आयशा सिंह को सई जोशी के रूप में दुनिया भर का प्यार मिल रहा है। कहानी भले ही कुछ खास नहीं रही हो, लेकिन आयशा ने हमेशा अच्छा काम किया है। आजकल विराट और सई के बीच कुछ अच्छे पल देखने को मिल रहे हैं।

'नागिन' -
तेजस्वी प्रकाश ने 'नागिन' फ्रैंचाइजी को इसके सबसे सफल सीजन कहा जा रहा है। शो को एक के बाद एक एक्सटेंशन मिल रहा है। वायरस से लड़ने वाली नागिन से लेकर नागमणि की रक्षा तक शो में इसके लिए बहुत कुछ दिखाया गया है।

'कुंडली भाग्य' -
प्रशंसक 'कुंडली भाग्य' की प्रीता को पसंद करते हैं। शो लीप की ओर बढ़ रहा है और लोग चिंता कर रहे हैं कि अर्जुन और प्रीता का क्या होगा।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' -
हालांकि कुछ को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नई अक्षरा काफी इमोशनल और क्यूट लगती हैं, लेकिन प्रणाली राठौड़ ने अच्छा काम किया है। प्रणाली राठौड़ की मासूमियत फैंस के दिल पर राज करती है। अभिमन्यु और उसके दृश्य देखने लायक हैं।

'कथा अनकही' -
'कथा अनकही', 'अरेबियन नाइट्स' की रीमेक है। अदिति देव शर्मा उर्फ कथा का किरदार निभाती हैं, जिसने अपने बेटे की जान बचाने के लिए अपने बॉस के साथ वन नाइट स्टैंड किया था। अदनान खान और वह इमोशनल ड्रामा के प्रमुख सितारों के रूप में बहुत अच्छा काम कर रहे हैं।

'इमली' -
सुबुंल तौकीर खान ने बड़ी 'इमली' के रूप में असाधारण काम किया है, लेकिन मेघा चक्रवर्ती ने भी अच्छा काम किया हैं। नई कास्ट ने लीप के साथ अच्छा प्रदर्शन किया है। 

ये भी पढ़ें-

खेत में जो महिला काम कर रही है, वो कोई और नहीं बल्कि कंगना रनौत की मां हैं

फिल्म Fighter के सेट से वायरल हुआ दीपिका पादुकोण का लुक, एक्शन अवतार में दिखाएंगी जलवा

'बिग बॉस 13' के एक्स कंटेस्टेंट असीम रियाज ने सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर किया खुलासा, इंटरव्यू हुआ वायरल

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement