Friday, April 19, 2024
Advertisement

खेत में जो महिला काम कर रही है, वो कोई और नहीं बल्कि कंगना रनौत की मां हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में बनी रहती है पर इस कंगना ने सोशल मीडिया पर विवादित बयान नहीं बल्कि, हाल ही में एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने अपनी मां की तारीफ की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 26, 2023 21:43 IST
 kangana ranaut mother farming photo viral on social media inspiring post- India TV Hindi
Image Source : KANGANA RANAUT Kangana Ranaut

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं, कभी विवादित बयान तो कभी किसी को पोस्ट के जरिए कभी किसी की तारीफ करती है। आमतौर पर तो वे देश में चल रहे मुद्दों पर बात करती हैं और आपने विचार शेयर करती है, लेकिन कभी-कभी एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ से भी फैंस को रूबरू कराती हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने अपने जीवन की सबसे करीबी इंसान की लेटेस्ट फोटो शेयर की है। ये शख्स कोई और नहीं बल्कि उनकी मां हैं, कंगना ने फोटो के साथ अपनी मां की तारीफ करते हुए पोस्ट में दिल को छु लेने वाला नोट भी लिखा है।

कंगना के ट्वीट -

कंगना ने ट्विटर पर अपनी मां की एक फोटो शेयर की है जिसमें उनकी मां खेत में काम करते नजर आ रही है। फोटो में देखा जा सकता है की बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मां आशा रानौत खेती करने में लगी हुई हैं। तस्वीर में साप दिखाई दे रहा है की इस बड़े से खेत के बीच में कंगना रनौत की मां आशा रानौत बैठी हैं और कुछ काम करती नजर आ रही हैं। फोटो के साथ कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखा- 'ये मेरी माता जी हैं जो हर रोज 7-8 घंटे खेती करती हैं। अक्सर घर पर लोग आते हैं और मुझसे कहते हैं कि हमें कंगना की मम्मी से मिलना है। बड़ी विनम्रता से वे हाथ धोकर उन्हें चाए-पानी देते हुए कहती हैं मैं ही उनकी मां हूं। उनकी आंखें फटी रह जाती हैं, वे हैरान रह जाते हैं।'

कंगना ने की मां की शिकायत -
कंगना ने कमेंट में आगे लिखा- 'एक बार मैंने उनसे कहा कि इतने लोग घर पर आते हैं, क्या जरूरत है सबको खुद चाय-खाना बनाकर देने की, उन्होंने कहा कि नहीं बेटा, आपको जो इतना चाहते हैं हमारा सौभाग्य है कि हम उनकी सेवा कर सकें। धन्य है मेरी माताजी और उनका चरित्र।' इसके आगे कंगना ने अपनी मां की एक शिकायत के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा- 'बस एक शिकायत है, वे फिल्म सेट पर नहीं आना चाहतीं, बाहर खाना नहीं खाना चाहतीं, सिर्फ घर का खाना खाएंगी, मुंबई में नहीं रहना चाहतीं, विदेश नहीं जाना चाहतीं और अगर हम फोर्स करें तो फिर जबरदस्त डांट पड़ती है।' कंगना रनौत अपनी मां की सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती रहती हैं और वह उन्हें बहुत प्यार करती हैं। 

वर्कफ्रंट - 
वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत पिछली बार साल 2022 में 'धाकड़' मूवी में नजर आई थीं। फिलहाल वे 'तेजस', 'टीकू वेड्स शेरू', 'चंद्रमुखी 2' और ए'मर्जेंसी' फिल्म के काम में बीजी हैं। 

ये भी पढ़ें-

फिल्म Fighter के सेट से वायरल हुआ दीपिका पादुकोण का लुक, एक्शन अवतार में दिखाएंगी जलवा

'बिग बॉस 13' के एक्स कंटेस्टेंट असीम रियाज ने सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर किया खुलासा, इंटरव्यू हुआ वायरल

क्रिकेटर केएल राहुल ने वाइफ अथिया शेट्टी के साथ किए महाकाल के दर्शन, आरती में हुए शामिल

 

 

 

 

  

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement