Saturday, April 27, 2024
Advertisement

क्रिकेटर केएल राहुल ने वाइफ अथिया शेट्टी के साथ किए महाकाल के दर्शन, आरती में हुए शामिल

KL Rahul-Athiya Shetty Mahakal Darshan: राहुल और अथिया ने भगवान महाकाल की भस्म आरती में हुए शामिल और कहा महाकाल की भस्म की सबसे बड़ा प्रसाद है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 26, 2023 19:33 IST
KL Rahul Athiya Shetty attend Ujjain Mahakal mandir bhasma aarti - India TV Hindi
Image Source : KL RAHUL-ATHIYA SHETTY KL Rahul-Athiya Shetty

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने रविवार को उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन किए। नवविवाहिता ने बाबा महाकाल से आशीर्वाद लिया और 'भस्मारती' समारोह में भाग लिया। मंदिर के भक्तों ने इस जोड़े का खुले हाथों से स्वागत किया, सब उनकी उपस्थिति से प्रसन्न थे। मंदिर में कपल की यात्रा एक यादगार रही, क्योंकि वे आध्यात्मिक वातावरण का अनुभव करने और पारंपरिक अनुष्ठानों में भाग लेने में सक्षम रहे।

किया जल अर्पित -

अथिया और राहुल को मंदिर के सबसे भीतरी कक्ष में महाकाल ज्योतिर्लिंग पर 'जल' अर्पित करते हुए चमकीले पीले रंग के कपड़े पहने देखा गया। दोनों को पवित्र मंदिर में पूजा करते हुए देखा गया था।

अथिया ने की राहुल से शादी -
सुनील शेट्टी की बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने इसी साल 23 जनवरी को टीम इंडिया के क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी के बंधन में बंधी।

ऋषभ पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना -
महाकाल मंदिर, भगवान शिव के बारह पूजनीय ज्योतिर्लिंगों में से एक है जहां कई प्रसिद्ध हस्तियों सहित बाबा महाकाल के आशीर्वाद लेने के लिए लगातार भक्तों का मेला लगा रहता है। हाल ही में, भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ सदस्यों ने मंदिर का दौरा किया और अपने घायल साथी खिलाड़ी ऋषभ पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की। ''हमने ऋषभ पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की। उनकी वापसी हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है'' सूर्यकुमार ने मंदिर के बाहर संवाददाताओं से कहा था।

पवेलियन वापस भेज दिया गया -
केएल राहुल पिछले कुछ समय से टेस्ट क्रिकेट में संघर्ष कर रहे हैं, लगातार कम स्कोर पर आउट हुए। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले और दूसरे दोनों टेस्ट मैचों में राहुल को जल्दी पवेलियन वापस भेज दिया गया था और तब से विशेषज्ञों की कड़ी आलोचना का विषय रहा है।

शुभमन गिल खेलेंगे तीसरा टेस्ट -
केएल राहुल को टेस्ट उप कप्तानी से हटा दिया गया था और ऐसा प्रतीत होता है कि शुभमन गिल इंदौर में तीसरे टेस्ट में उनकी जगह लेंगे। शुभमन हाल ही में शानदार फॉर्म में रहे हैं, इस साल पहले ही चार अंतरराष्ट्रीय शतक लगा चुके हैं। हाल ही में, उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ अपनी आखिरी टेस्ट पारी में अपना पहला टेस्ट शतक बनाया।

ऑस्ट्रेलिया पर दबाव -
भारत के बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में 2-0 से आगे होने के साथ उनका ध्यान अब तीसरा टेस्ट जीतने और आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में अपनी जगह पक्की करने पर है। दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया काफी दबाव में है क्योंकि उसे आगामी तीसरे टेस्ट से पहले कई मुद्दों का समाधान करना है। जोश हेजलवुड, डेविड वार्नर और पैट कमिंस जैसे प्रमुख खिलाड़ियों की हार जो सभी ऑस्ट्रेलिया लौट आए हैं, टीम को अनिश्चित स्थिति में छोड़ दिया है। स्टीव स्मिथ कमिंस की अनुपस्थिति में ऑस्ट्रेलियाई टीम की बागडोर संभालेंगे और लंबे समय में पहली बार टीम की कप्तानी करेंगे। अगर ऑस्ट्रेलिया को विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में खेलने का कोई मौका मिलना है तो उसे 4-0 से वाइटवॉश से बचना होगा।

ये भी पढ़ें-

फिल्म Fighter के सेट से वायरल हुआ दीपिका पादुकोण का लुक, एक्शन अवतार में दिखाएंगी जलवा

'बिग बॉस 13' के एक्स कंटेस्टेंट असीम रियाज ने सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर किया खुलासा, इंटरव्यू हुआ वायरल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के बाद इस शख्स के साथ रोमांटिक हुआ विराट, फोटो देख नहीं होगा विश्वास

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement