A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Akshay Kumar लगातार फ्लॉप फिल्मों के कारण Rowdy Rathore 2 में नहीं आएंगे नजर? इस एक्टर को मिली जगह

Akshay Kumar लगातार फ्लॉप फिल्मों के कारण Rowdy Rathore 2 में नहीं आएंगे नजर? इस एक्टर को मिली जगह

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लगातार फ्लॉप फिल्मों के कारण 'राउडी राठौर' के सीक्वल में अक्षय कुमार नजर नहीं आएंगे।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Akshay Kumar

अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने 16 फिल्में फ्लॉप दी है। एक बार उनकी 8 फिल्में लगातार फ्लॉप हुई थी। हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की रक्षाबंधन, सम्राट पृथ्वीराज और सेल्फी भी फ्लॉप हुई है। इसी बीच खबर आ रही है कि अक्षय कुमार अब 'राउडी राठौर' के सीक्वल में नजर नहीं आएंगे। इस खबर को सुनने के बाद खिलाड़ी के फैंस काफी दुखी हैं। 

IPL मैच देखने गई Urvashi Rautela, फैंस ने कहा Rishabh Pant को ढूंढ रही हो क्या?

एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्ममेकर शबीना खान राउडी राठौर का सीक्वल (Rowdy Rathore Sequel) बनाने वाली हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को अप्रोच किया है। अगर सिद्धार्थ ने इस फिल्म के लिए हां कर दिए तो जल्द ही शूटिंग भी शुरू हो जाएगी।' बता दें सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कई फिल्म में पुलिस और देश के सैनिक के रूप में किरदार निभाया है। 

Upcoming Twists: वनराज के भड़काने में आएंगे अनुज, चव्हाण निवास छोड़ देगी सई, जानिए आने वाले दिलचस्प ट्विस्ट

'राउडी राठौर' साल 2012 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अक्षय ने डबल रोल किया था। फिल्म ने बहुत कमाई की थी। 'सूर्यवंशी' के बाद से अक्षय कुमार की ज्यादातर फिल्में फ्लॉप हो रही हैं। अब देखने होगा कि ऑफिशियल स्टेटमेंट आने के बाद इस फिल्म में अक्षय कुमार दिखाई देते हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा। 

Latest Bollywood News