A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Ali Fazal और Richa Chadha का फाइनल हुआ मुंबई रिसेप्शन की प्लेस, royalness देखकर आपकी आंखें भी रह जाएगी फटी

Ali Fazal और Richa Chadha का फाइनल हुआ मुंबई रिसेप्शन की प्लेस, royalness देखकर आपकी आंखें भी रह जाएगी फटी

Ali Fazal- Richa Chadha wedding: अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों प्रतिष्ठित द ग्रेट ईस्टर्न होम में एक वेडिंग बैश / रिसेप्शन का आयोजन करेंगे, जो 176 साल पुरानी मिल के अंदर समकालीन फर्नीचर स्टोर है और अब एक इवेंट की जगह भी है।

Ali Fazal और Richa Chadha - India TV Hindi Image Source : ALI FAZAL और RICHA CHADHA Ali Fazal और Richa Chadha

Highlights

  • अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।
  • मुंबई रिसेप्शन के लिए एक 176 साल पुरानी मिल के अंदर की जगह को चुना है।

Ali Fazal- Richa Chadha wedding: अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कुछ दिनों से वो अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। इन कपल को लेकर हर दिन कोई न कोई अपडेट सामने आ रहा है। वहीं अब ये सामने आया है की ये कपल अपने मुंबई रिसेप्शन के लिए एक 176 साल पुरानी मिल के अंदर की जगह को चुना है। 

Image Source : Ali Fazal और Richa Chadha Ali Fazal और Richa Chadha

बता दें अब से बस कुछ ही दिन हैं कि ऋचा चड्ढा और अली फज़ल एक शादीशुदा जोड़ी होंगे। अभिनेता इस सप्ताह दिल्ली के लिए रवाना होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जहां उनकी शादी का जश्न शुरू होने की उम्मीद है। अपने व्यक्तित्व और कुछ अलग करने की इच्छा को ध्यान में रखते हुए, इस जोड़े ने पारंपरिक भोज शैली जैसे रिसेप्शन का अनुभव छोड़ दिया है। 

Image Source : Ali Fazal और Richa Chadha Ali Fazal और Richa Chadha

Sara Ali Khan ने सरेआम गार्ड के साथ की शर्मनाक हरकत, यूजर्स बोले- 'सस्ते नशे करके आई हो मैडम'

द ग्रेट ईस्टर्न होम

दोनों प्रतिष्ठित द ग्रेट ईस्टर्न होम में एक वेडिंग बैश / रिसेप्शन का आयोजन करेंगे, जो 176 साल पुरानी मिल के अंदर समकालीन फर्नीचर स्टोर है और अब एक इवेंट की जगह भी है। इस जगह ने कई तरह की शादियों, पार्टियों, फैशन शो, त्योहारों आदि की मेज़बानी की है। अब ऋचा और अली के वेडिंग प्लानर्स ने उनकी इस खूबसूरत पसंद को एक मज़ेदार वेडिंग पार्टी वेन्यू में बदलने का बीड़ा उठाया है। सजावट के साथ इस जगह को एक सुंदर भव्य अनुभवात्मक स्थान में बदलने का प्रयास है, ताकि रिचा-अली के ऑफ स्क्रीन व्यक्तित्व की झलक नज़र आ सके।

Image Source : Ali Fazal और Richa Chadha Ali Fazal और Richa Chadha

Sunny Leone के साथ हुआ इतना बड़ा फ्रॉड, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Navaratri 2022: मां दुर्गा की भक्ति में फिर लीन हुई Abhilipsa Panda, इससे पहले 'हर-हर शंभू' हुआ था हिट

Latest Bollywood News