A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट को मिला अवार्ड तो खुशी से फूले नहीं समाई एक्ट्रेस, सेरेमनी में पति रणबीर कपूर पर लूटाने लगीं प्यार

आलिया भट्ट को मिला अवार्ड तो खुशी से फूले नहीं समाई एक्ट्रेस, सेरेमनी में पति रणबीर कपूर पर लूटाने लगीं प्यार

69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स की घोषणा के बाद 17 अक्टूबर को दिल्ली में सभी विनर्स को ये अवॉर्ड दिए गए। इसी बीच इस अवार्ड सेरेमनी से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जो हर किसी का दिल जीत रही है।

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor- India TV Hindi Image Source : DESIGN अवार्ड लेने के बाद पति रणबीर पर आलिया ने लूटाया प्यार

17 अक्टूबर को दिल्ली के विज्ञान भवन में 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स का आयोजन हुआ, जिसमें सभी विनर्स को नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। आलिया भट्ट को उनके करियर का पहला नेशनल अवॉर्ड मिला है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस पति रणबीर कपूर के साथ दिल्ली के विज्ञान भवन पहुंचीं। आलिया अपनी शादी की साड़ी पहनकर यह अवॉर्ड लेने पहुंचीं। उन्हें फिल्म 'गंगूबाई काठियाबाड़ी' के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला है। एक्ट्रेस ने इस मौके पर सभी का आभार व्यक्त किया और कहा कि वे इस अवॉर्ड को पाकर काफी सम्मानित महसूस कर रही हैंl वहीं उन्हें अपनी लविंग वाइफ को द्रौपदी मुर्मू से नेशनल अवॉर्ड मिलता देख रणबीर की खुशी का भी ठिकाना नहीं था। आलिया को अवार्ड मिलने के बाद रणबीर ने किस तरह उनपर प्यार लूटाया है इसकी एक तस्वीर भी सामने आई है।

Image Source : DesignAlia Bhatt-Ranbir kapoor

नेशनल अवार्ड से वायरल हुई आलिया-रणबीर की ये प्यार भरी तस्वीर

सामने आई इस तस्वीर में रणबीर-आलिया को अवार्ड मिलने के बाद उनके साथ खुशी से सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे है। वहीं इस तस्वीर में आलिया अपने अवार्ड को दिखाते हुए अपने पति के माथे पर किस करती हुई नजर आ रही हैं। दोनों इस दौरान काफी खुश नजर आ रहे हैं। कपल की ये प्यारी तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वहीं इस सेरेमनी से रणबीर का एक वीडियो भी सामने आया है, जो ये दिखाने का लिए काफी है कि वो आलिया को कितना प्यार करते हैं। 

Image Source : Designअवार्ड लेने के बाद पति रणबीर पर आलिया ने लूटाया प्यार

आलिया को रिकॉर्ड करते कैप्चर हुए रणबीर 

Image Source : Designरणबीर कपूर ने फोन में रिकॉर्ड किया पत्नी का खास पल Image Source : Designआलिया भट्ट ने लिया नेशनल अवॉर्ड

सामने आए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया जब अवॉर्ड लेने स्टेज पर जाती हैं, तो रणबीर उनके हर एक मोमेंट को कैप्चर करते हैं। रणबीर के चेहरे पर वाइफ आलिया के नेशनल अवॉर्ड मिलने की खुशी देखी जा सकती है। वह द्रौपदी मुर्मू द्वारा आलिया भट्ट को नेशनल अवॉर्ड दिए जाने पर काफी प्राउड फील करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस पूरे मोमेंट को अपने कैमरे में कैप्चर किया है। वहीं बीवी को कैप्चर करते हुए वो खुद भी कैप्चर हो गए और अब उनका ये वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है। 

 

नेशनल अवॉर्ड से वायरल हुई अब तक की सबसे बेहतरीन तस्वीर..आलिया-कृति, वहीदा रहमान के साथ एक ही फ्रेम में आईं नजर

सुबह 4 बजे नहीं होगी ‘थलपति’ विजय की फिल्म Leo की स्क्रीनिंग, मद्रास हाईकोर्ट ने दिया बड़ा झटका

Alia Bhatt ने फिर रिपीट की अपनी वेडिंग ड्रेस ,नेशनल फिल्म अवॉर्ड सेरेमनी में पहना अपनी शादी का जोड़ा

Latest Bollywood News