Monday, May 06, 2024
Advertisement

सुबह 4 बजे नहीं होगी ‘थलपति’ विजय की फिल्म Leo की स्क्रीनिंग, मद्रास हाईकोर्ट ने दिया बड़ा झटका

साउथ से सुपरस्टार एक्टर ‘थलपति’ विजय की अपकमिंग फिल्म ‘लियो’ को लेकर मद्रास हाईकोर्ट ने बड़ा फैंसला लिया है। कोर्ट से मिला ये झटका मेकर्स के लिए परेशानी का सबब बन सकता है, जानिए क्या है पूरा मामला।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: October 17, 2023 18:42 IST
Thalapathy Vijay- India TV Hindi
Image Source : DESIGN ‘थलपति’ विजय की अपकमिंग फिल्म ‘लियो’ को मद्रास हाईकोर्ट ने दिया बड़ा झटका

साउथ से सुपरस्टार एक्टर ‘थलपति’ विजय की अपकमिंग फिल्म ‘लियो’ को लेकर फैंस खासा एक्साइडेट हैं। फिल्म के रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के लिए फैंस की दीवनगी को देखते हुए ‘लियो’ के मेकर्स ने थिएटर में सुबह 4 बजे से स्क्रीनिंग रखने को लेकर मद्रास हाईकोर्ट में एक अपील दायर की थी, जिसे मानने से न्यायालय ने इनकार कर दिया है।

 सुबह 4 बजे नहीं होगी ‘लियो’ की स्क्रीनिंग

जी हां, मद्रास हाईकोर्ट ने आज यानि कि मंगलवार को ‘थलपति’ विजय की मोस्ट अवेडेट फिल्म ‘लियो’ की 19 अक्टूबर को सुबह 4 बजे स्क्रीनिंग के लिए मेकर्स की अपील पर फैसला देने से इनकार कर दिया है। फिल्म की रिलीज से पहले कोर्ट से मिला ये झटका मेकर्स के लिए परेशानी का सबब है। अब उन्हें सुबह 4 बजे की बजाए नियम के अनुसार सुबह 6 बजे ही फिल्म की स्क्रीनिंग रखनी होगी।

जज अनिता सुमंत ने मामले में दिया ये आदेश

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, महाधिवक्ता आर. शनमुगसुंदरम और राज्य लोक अभियोजक मोहम्मद अली जिन्ना के कड़े विरोध के बाद जज अनिता सुमंत ने मामले में आदेश पारित करने से परहेज किया। अनिता सुमंत ने आदेश में कहा कि सुबह 9 बजे से 1.30 बजे के बीच पांच शो चलाने में आने वाली कठिनाइयों पर विचार करने के बाद तमिलनाडु राज्य गृह (सिनेमा) विभाग को फिल्म के निर्माताओं और तमिलनाडु थिएटर मालिकों के संघ के साथ चर्चा करने का निर्देश दिया गया। वहीं फिल्म के निर्माता सेवन स्क्रीन स्टूडियोज के अधिकृत हस्ताक्षरकर्ता के. रामचंद्रन ने अपनी अपील में कहा कि विजय की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और फिल्म ‘लियो’ के ट्रेलर को रिलीज के सात दिनों में 51 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा। उन्होंने शाहरुख खान की फिल्मों ‘पठान’ और ‘जेलर’ का उदाहरण भी दिया, जो मुंबई में छह से सात शो और दिल्ली में छह शो में रिलीज हुई थीं। मद्रास उच्च न्यायालय की न्यायाधीश, न्यायमूर्ति अनिता सुमंत ने सोमवार को सुनवाई मंगलवार तक के लिए स्थगित कर दी थी क्योंकि तमिलनाडु के महाधिवक्ता ने यह सत्यापित करने के लिए समय मांगा था कि फिल्म शो को विनियमित करने के लिए मद्रास उच्च न्यायालय की मदुरै पीठ में एक जनहित याचिका (पीआईएल) दायर की गई है या नहीं।

'लियो' की स्टारकास्ट

बता दें कि निर्देशक लोकेश कनगराज की 'लियो' एक हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर है। ललित कुमार और जगदीश पलानीसामी द्वारा निर्मित फिल्म की पटकथा लोकेश, रत्ना कुमार और धीरज वैद्य द्वारा सह-लिखित है। जबकि दलपति विजय ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है। उनके अलावा इस फिल्म में संजय दत्त, तृषा कृष्णन, अर्जुन सरजा, गौतम मेनन, मायस्किन, मंसूर अली खान और प्रिया आनंद भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

 

 

Alia Bhatt ने फिर रिपीट की अपनी वेडिंग ड्रेस ,नेशनल फिल्म अवॉर्ड सेरेमनी में पहना अपनी शादी का जोड़ा

'द बकिंगम मर्डर्स' से सामने आया करीना कपूर का फर्स्‍ट लुक, नहीं देखा होगा पहले कभी बेबो का ऐसा अवतार

आलिया भट्ट-अल्लू अर्जुन को मिला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, जानें और कौन-कौन विजेताओं की लिस्ट में शामिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement