Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Alia Bhatt ने फिर रिपीट की अपनी वेडिंग ड्रेस ,नेशनल फिल्म अवॉर्ड सेरेमनी में पहना अपनी शादी का जोड़ा

आलिया एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपनी कमाल की अदायगी के साथ-साथ स्टाइलिश फैशन स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं। वह अपने किसी भी आउटफिट को रिपीट करने से भी नहीं कतराती हैं और वह इसे खुलकर एक्सेप्ट भी करती हैं। एक बार फिर आलिया ने कुछ ऐसा ही किया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: October 17, 2023 17:51 IST
Alia Bhatt- India TV Hindi
Image Source : DESIGN अपनी शादी का जोड़ा पहनकर नेशनल अवॉर्ड लेने पहुंचीं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट को फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। ये आलिया का पहला नेशनल अवॉर्ड है। इस अवॉर्ड को लेने के लिए आलिया ने जो साड़ी पहनी थी उसका रिश्ता उनकी शादी से जुड़ा हुआ है। अब भी नहीं समझे आप कि हम क्या कहना चाह रहे हैं तो आइए आपको समझाते हैं। दरअसल आलिया भट्ट का 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान का लुक इस वक्त टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है। वो इसलिए क्योंकि आलिया  इस खास मौके पर अपनी शादी का जोड़ा पहनकर नेशनल अवॉर्ड लेने पहुंची थीं।

आलिया ने शादी में पहनी शाड़ी को किया रिपीट

Alia Bhatt

Image Source : DESIGN
अपनी शादी का जोड़ा पहनकर नेशनल अवॉर्ड लेने पहुंचीं आलिया भट्ट

जी हां, 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड सेरेमनी में आलिया ने अपनी वेंडिग साड़ी रिपीट की है। ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी आलिया ने अपनी सादी में पहनी थी, और अब इसो दोबारा पहनकर वो नेशनल अवॉर्ड ले ने पहुंची हैं। इस लुक को एक्ट्रेस ने चोकर नेकलेस और स्टड ईयररिंग के साथ कंप्लीट किया है। इसके साथ ही उन्होंने माथे पर लाल बिंदी भी लगाई थी, जो उनके लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रही थी। वहीं आलिया ने अपने बालों में सफेद गुलाब भी लगाए हैं, जिससे उनका लुक निखरकर आ रहा है। आलिया पूरे लुक में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं।

इससे पहले भी आलिया रिपीट कर चुकी हैं अपनी वेडिंग ड्रेस

Alia Bhatt

Image Source : DESIGN
आलिया ने रिपीट किया था अपने प्री-वेडिंग सेरेमनी में पहना गया अनारकली सूट

हालांकि, आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब आलिया ने अपने वेडिंग आउटफिट को रिपीट किया हो। इससे पहले आलिया अपनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के स्पेशल ट्रेलर प्रीव्यू इवेंट में अपने  प्री-वेडिंग सेरेमनी में पहना गया अनारकली सूट पहने हुए नजर आई थीं। बता दे कि आलिया का यह कुर्ता सेट 'देवनागरी' ब्रांड का है, जिसकी कीमत ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट पर 24,500 रुपए है। जिस तरह से आलिया बार-बार अपने वेंडिग आउटफिट को रिपीट कर रही हैं उसको देखकर तो यही लग रहा है कि एक्ट्रेस को अपनी शादी से जुड़े ड्रेसेज काफी पंसद हैं। तभी तो वो अक्सर अपने शादी के कपड़ो  को रिपीट करती हुईं नजर आती हैं। हालांकि आपको बता दें कि आलिया एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपनी कमाल की अदायगी के साथ-साथ स्टाइलिश फैशन स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं। वह अपने किसी भी आउटफिट को रिपीट करने से भी नहीं कतराती हैं और वह इसे खुलकर एक्सेप्ट भी करती हैं। 

 

'द बकिंगम मर्डर्स' से सामने आया करीना कपूर का फर्स्‍ट लुक, नहीं देखा होगा पहले कभी बेबो का ऐसा अवतार

आलिया भट्ट-अल्लू अर्जुन को मिला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, जानें और कौन-कौन विजेताओं की लिस्ट में शामिल

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2023 में विजेताओं को सम्मानित कर रहीं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, यहां देखें LIVE प्रसारण

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement