Monday, May 06, 2024
Advertisement

'द बकिंगम मर्डर्स' से सामने आया करीना कपूर का फर्स्‍ट लुक, नहीं देखा होगा पहले कभी बेबो का ऐसा अवतार

करीना कपूर खान नेटफ्लिक्स वेब शो 'जाने-जान' में अपने शानदार किरदार से लोगों का दिल जीतने का बाद अब जल्द ही फिल्म 'द बकिंगम मर्डर्स' में नजर आने वाली हैं, जिसका फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर रिलीज कर दिया गया है। इस लुक में करीना कपूर काफी अलग दिख रही हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: October 17, 2023 16:34 IST
Kareena Kapoor Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM The Buckingham Murders में बिल्कुल अलग लुक में नजर आईं करीना

बेबो के नाम से मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। करीना को आप सबने अब तक पू से लेकर गीत तक के किरदार में देखा है, जिसमें वो बबली लड़की बनकर लोगों को खूब एंटरटेन करती हुई नजर आई थीं। लेकिन अब करीना अपनी अपकमिंग फिल्म 'द बकिंगम मर्डर्स' में अब तक के सबसे अलग किरदार में नजर आने वाली हैं। हाल ही में इस फिल्म का फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर रिलीज किया गया है, जिसमें करीना के लुक ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं।

पोस्टर में दिखा करीना का अब तक का सबसे दमदार लुक

सामने आए पोस्टर में करीना बेहद गुस्से में पुलिसकमिर्यों से जूझती हुई नजर आ रही हैं। पोस्‍टर में करीना का ये लुक देखकर फैंस के बीच फिल्‍म को लेकर एक्‍साइटमेंट काफी बढ़ गई है। हालांकि, मेकर्स ने अभी फिल्‍म की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है। यह फिल्‍म नेटफ्ल‍िक्‍स पर रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्देशन की कमान 'शाहिद' और 'स्कैम 1992' के डायरेक्टर हंसल मेहता ने संभाली है। एकता कपूर की ये मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म एकता कपूर के बालाजी प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है। इस फिल्म में करीना के साथ रणवीर बरार भी मुख्य भूमिका में दिखेंगे। 

करीना कपूर बनी जस भामरा 

हंसल मेहता की 'द बकिंघम मर्डर्स' में करीना कपूर जस भामरा नाम का एक जासूस और मां का किरदार निभाते दिखाई देने वाली हैं, जिसे अपने बच्चे को खोने के बाद बकिंघमशायर में 10 वर्षीय बच्चे की हत्या की जांच करने का मौका मिलता है। रविवार को करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपने किरदार के बारे में बताया था। करीना कपूर ने जस भामरा का किरदार निभाने के सफर के बारे में लिखा था कि, 'जस भामरा एक ऐसा किरदार था जिसे निभाने का मैं पिछले 23 सालों से इंतजार कर रही थी, जासूसी फिल्में और सीरीज करने का मैंने 23 साल से इंताज किया था। मैं थ्रिलर फिल्मों की फैन होने के नाते प्राइम सस्पेक्ट में करमचंद से लेकर हेलेन मिरेन तक, हरक्यूल पोयरोट में क्रिस्टी से लेकर मारे ऑफ में केट विंसलेट तक सब कुछ देखा है।' मैं बस जासूस महिला का किरदार करना चाहती थीं। हंसल और एकता ने मुझे ये मौका दिया उसके लिए थैंक यू।'

करीना कपूर का वर्कफ्रंट

करीना को आखिरी बार सुजॉय घोष की फिल्म 'जाने जान' में देखा गया था, जो 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी लीड रोल में नजर आए थे। करीना कपूर अपकमिंग फिल्म 'द क्रू' में कृति सेनन, दिलजीत दोसांझ और तब्बू के साथ नजर आएंगे। फिल्म का डायरेक्शन राजेश कृष्णन ने किया है।

 

आलिया भट्ट-अल्लू अर्जुन को मिला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, जानें और कौन-कौन विजेताओं की लिस्ट में शामिल

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2023 में विजेताओं को सम्मानित कर रहीं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, यहां देखें LIVE प्रसारण

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में विराट-सई की कहानी बताएगी सवी, ईशान की आंखें हो जाएगी नम

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement