Friday, May 17, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में विराट-सई की कहानी बताएगी सवी, ईशान की आंखें हो जाएगी नम

'गुम है किसी के प्यार में' के आज के अपकमिंग एपिसोड में धमाकेदार ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल मिलने वाला है। सवी और ईशान को सई-विराट के बारे में बताएगी, जिसको सुनने के बाद वह इमोशनल हो जाता है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 17, 2023 14:45 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Savi, ishaan, Virat, Sai, ghkkpm- India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO गुम है किसी के प्यार में

'गुम है किसी के प्यार में' के एपिसोड की शुरुआत अस्मिता और शिका से होती है। सुरेखा ईशान की चिंता में सभी को परेशान करती है और कहती है कि वो पता नहीं कहां और कैसी हालत में होगा। सभी लोग सुरेखा की बात सुनने के बाद ईशान को लेकर परेशान हो जाते हैं। शांतनु निशु को घर पर रहने के लिए कहता है और वह ईशान की तलाश में निकल जाता है। वहीं दूसरी और सवी-ईशान को विराट-सई की लाइक की कहानी सुनाती है, जिसे सुनने के बाद ईशान इमोशनल हो जाता है। 

ईशान-सवी ने साथ में बिताया समय

सवू बेडशीट को फर्श पर रखती है। वह ईशान को बिस्तर पर सोने के लिए कहती है और वह फर्श पर सोने जाती है। ईशान उसे कहेगा कि नहीं तुम फर्श पर नहीं सो सकती। सवी बिस्तर के दूसरी तरफ एक सो जाती है। वह उससे कहती है कि जब उसका लेक्चर फर्श पर सो रहा हो तो उसे बिस्तर पर नींद नहीं आती। ईशान पूछता है कि क्या वह सच में उसका सम्मान करती है। सवी कहती है कि मैं आपका सम्मान करता हूं, लेकिन आप नहीं समझ सकते। 

ईशान करेगा सवी का सपना पूरा 
ईशान-सवी से पूछता है कि क्या उसकी दादी उससे प्यार नहीं करती थी। सवी कहती है कि उसकी दादी उससे प्यार करती है, लेकिन उनके दिखाने का तरीका अलग हैं। वह कहती है कि मेरी आजी चाहती है कि मैं शादी करके सेटल हो जाऊं, लेकिन मैं नहीं चाहती। ईशा मैम ने इन सब से बचा लिया। सवी उसे बताती है कि माता-पिता की इच्छा के अनुसार उसे आईएएस अधिकारी बनने का सपना पूरा करना है और अपने दादा-दादी को उनका घर दिलाएगी। ईशान कहता है कि वह उसके सपने को पूरा करने में उसकी मदद करेगा।

मदद के लिए गुहार लगाएगी सवी
ईशान उससे कहता है कि यह लड़कियों का हॉस्टल है इसलिए यह अच्छा नहीं लगता है। उनका कहना है कि उन्होंने यहां आने से पहले ही शुक्ला को एक वॉयस नोट भेज दिया था, इसलिए जब वह वॉयस नोट देखेंगे तो वह हमारी मदद करने आएंगे, लेकिन शुक्ला तो घर पर नींद पूरी करने में लग जाता है। 

ईशान पर आई मुसीबत 
ईशान को कमरे में एक चूहा दिखाई देता है। उसे डर लगता है और वह सवी से उसे पकड़ने के लिए कहता है। सवी पूछती है कि उसे एक छोटे से चूहे को देखकर डर क्यों लग रहा है। ईशान उससे इसे पकड़ने की विनती करता है। सवी उसे पकड़कर बाहर फेक देती है। 

सई-विराट की कहानी
ईशान-सवी से पूछता है कि वह इतनी जिद्दी है। सवी कहती है कि उसे यह जिद अपनी मां से मिली है। सवी उसे अपने माता-पिता के बारे में बताती है और बताती है कि उसने उनकी मौत तक देखी है। वह उसे बताती है कि उसने अपनी पढ़ाई नहीं छोड़ी भले ही उसकी बड़ी आजी उसके खिलाफ थी। ईशान चौंक जाता है। शांतनु ने शुक्ला को फोन किया। शुक्ला कॉल अटेंड करता है और पूछता है कि क्या हुआ? शांतनु शुक्ला से यह जांचने के लिए कहता है कि ईशान कॉलेज में है या नहीं। 

ये भी पढ़ें- 

सलमान खान की Tiger 3 से अब इमरान हाशमी का नया खूंखार लुक आया सामने, वायरल हो रहा पोस्टर

आज राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2023 में विजेताओं को सम्मानित करेंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, जानें कब और कहां होगा प्रसारण

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिमन्यु-अक्षरा की कोर्ट मैरिज पर भड़केगी मुस्कान, बिड़ला हाउस छोड़ बनेगा घर जमाई

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement