Saturday, March 02, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिमन्यु-अक्षरा की कोर्ट मैरिज पर भड़केगी मुस्कान, बिड़ला हाउस छोड़ बनेगा घर जमाई

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में अभिमन्यु बिड़ला हाउस छोड़ देता है और घर जमाई बन जाता है। वहीं अब अभिनव की बहन मुस्कान अक्षरा को खरी-खोटी सुनाती हुई नजर आएंगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 17, 2023 10:44 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Akshara, abhimanyu, yrkkh - India TV Hindi
Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों जबरदस्त कहानी देखने को मिल रही है। अक्षरा और अभिमन्यु का रीयूनियन देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन मेकर्स आने वाले एपिसोड में हाई-वोल्टेज ड्रामा दिखाने वाले हैं। प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ने दर्शकों को उनका दीवाना बना दिया है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आपने अभी तक देखा कि मजंरी, अक्षरा को अबॉर्शन करने को कहती है, जिसका पता अभिमन्यु को चल जाता है। 

मजंरी की चल 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जैसा कि हमने देखा कि अक्षरा को पता चल जाता है कि वह अभिनव के बच्चे की मां बनने वाली है और इसलिए मजंरी उसका अक्षरा को मजबूर करती है कि वह अबॉर्शन करा ले, लेकिन वह ऐसा करने से मना कर देती है। मजंरी, अबीर को अभिनव के बच्चे के खिलाफ भड़काती है। वह उससे कहती है कि बच्चे के जन्म के बाद वह उसकी जगह ले लेगा। 

अभिमन्यु ने मजंरी की लगाई क्लास
अक्षरा, अबीर के व्यवहार को देखकर डर जाती है और अबॉर्शन कराने का फैसला करती है। दूसरी ओर अभिमन्यु, अभिनव के बच्चे को अपना नाम देने का फैसला करता है जैसा अभिनव ने अबीर के लिए किया था। अभिमन्यु को पता चलता है कि मंजरी ने अक्षरा पर बच्चा गिराने के लिए दबाव डाला और वह उस पर अपना आपा खो देता है।

अभिमन्यु-अक्षरा की कोर्ट मैरिज
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलगा की अभिमन्यु बिड़ला हाउस छोड़ देता है और अक्षरा से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हो जाता है। वह आरोही को यह बात बताता है। आरोही ये बात महिमा-मंजरी को बता देती है। आरोही उन्हें अभिमन्यु और अक्षरा की कोर्ट मैरिज के बारे में बताती है। मजंरी फास्ट-ट्रैक कोर्ट मैरिज से नाखुश हो जाती है। क्या मंजिरी अक्षरा को खुशी से जीने देगी? 

अभिमन्यु-अक्षरा की शादी पर मुस्कान करेगी तमाशा 
अभिमन्यु-अक्षरा की कोर्ट मैरिज के बारे में बिड़ला और गोयनक हाउस को पता चलता है। ऐसे में जब ये बात मुस्कान को पता चलती है तो वह घर में बहुत बड़ा तमाशा करती है। अभिमन्यु-अक्षरा को मुस्कान खरी-खोटी सुनाती है और कहती है कि आप दोनों कभी खुश नहीं रह पाओगे। 

ये भी पढ़ें- 

MTV Hustle 3.0 इस दिन होगा शुरू, बादशाह के शो में दिखागा रैपर्स का डबल धमाका

रणबीर कपूर-नीतू कपूर एक बार फिर स्क्रीन पर करेंगे धमाका, एक्ट्रेस के पोस्ट ने मचाई हलचल

Hema Malini के जन्मदिन पर दिखा रेखा का स्वैग, दोनों दिग्गज एक्ट्रेस ने किया 'क्या खूब लगती हो' पर डांस

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement