Friday, April 26, 2024
Advertisement

MTV Hustle 03 इस दिन होगा शुरू, बादशाह के शो में रैपर्स का दिखेगा डबल धमाका

रैपर बादशाह, इक्का, डी एमसी, डिनो जेम्स और ईपीआर का धमाकेदार रैप शो 'हसल 03-रिप्रेजेंट' जल्द ही शुरू होने वाला है। शो में रैपर्स के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 17, 2023 17:46 IST
Hustle 03 Represent, Badshah, Ikka, Dee MC, Dino James, EPR show - India TV Hindi
Image Source : X एमटीवी हसल 03

रैपर बादशाह, स्क्वाड बॉस इक्का, डी एमसी, डिनो जेम्स और ईपीआर का रैप शो 'हसल 03- रिप्रेजेंट' जल्द ही शुरू होने वाला है। वहीं इस बार दर्शकों को और भी धाकड़ रैपर्स का परफॉर्मेंस देखने को मिलने वाली है। भारत का रैप रियलिटी टीवी शो हसल एक पावर-पैक नए सीजन के साथ वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है। इस सीजन की थीम इंडिया पर बेस्ड है। एमटीवी हसल 03 ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें ये बताया गया है कि शो कब और कहां शुरू होगा। वीडियो में जज और कंटेस्टेंट्स की झलक देखने को मिल रही है। 

एमटीवी हसल 03 की थीम 

एमटीवी हसल 03 ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'इंडिया का बेस्ट देसी हिप-हॉप कलाकारों के लिए सबसे बड़ा मंच तैयार है!तो फुल वॉल्यूम पर चिल्लाओ और दिखाओ अपना उत्साह क्योंकि आ गया है एमटीवी हसल 03 रिप्रेजेंट' इसके दो सीजन आ चुके हैं और दोनों सीजन ही लोगों को बहुत पसंद आए थे। अब इस बार ये शो नए थीम के साथ धमाका करने के लिए तैयार है। 

एमटीवी हसल 03 के जज 
रैप शो 'हसल 03- रिप्रेजेंट' में एक बार फिर से कोई और नहीं बल्कि फेमस रैपर बादशाह सुपर जज के रूप में नजर आने वाले हैं। रैप पावरहाउस और स्क्वाड बॉस डी एमसी, डिनो जेम्स और ईपीआर इस सीजन के साथ धांसू एंट्री करने के लिए तैयार हैं। इस बार फिर शो में बादशाह सुपर जज और इक्का, डी एमसी, डिनो जेम्स और ईपीआर शो को जज करते नजर आएंगे। 

हसल 03-रिप्रेसेंट कब और कहां देखें?
'हसल 03-रिप्रेजेंट' का प्रीमियर 21 अक्टूबर 2023 को होगा। यह शो हर शनिवार और रविवार शाम 7 बजे एमटीवी और जियोसिनेमा पर देखा जा सकता है। शो में पिछली बार की तरह इस बार भी रैपर्स की बैटल देखने को मिलने वाली है। जहां इस बार भी शो में दमदार परफॉर्मेंस देखने के बाद जज और बादशाह उन्हें शो में आगे बढ़ने का मौका देंगे। 

हसल 2.0 के बारे में 
'हसल 2.0' के विनर अभिषेक बैसला थे, जिन्हें एमसी स्क्वायर के नाम से जाना जाता है। पांच फाइनलिस्टों को कड़ी टक्कर देकर उन्होंने सभी को अपनी दमदार परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया। एमसी स्क्वायर ने न सिर्फ शो की ट्रॉफी अपने नाम की बल्कि 10 लाख रुपये का चेक भी घर लेकर गए। शो से निकलते ही एमसी स्क्वायर ने शहनाज गिल के साथ 'घनी सयानी' गाने में देखा गया था। 

ये भी पढ़ें- 

रणबीर कपूर-नीतू कपूर एक बार फिर स्क्रीन पर करेंगे धमाका, एक्ट्रेस के पोस्ट ने मचाई हलचल

Hema Malini के जन्मदिन पर दिखा रेखा का स्वैग, दोनों दिग्गज एक्ट्रेस ने किया 'क्या खूब लगती हो' पर डांस

Kuch Kuch Hota Hai के 25 साल पूरे होने पर काजोल फिर बनी 'अंजलि', दिखाई पुरानी वाली अदा

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement