Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Kuch Kuch Hota Hai के 25 साल पूरे होने पर काजोल फिर बनी 'अंजलि', दिखाई पुरानी वाली अदा

'कुछ कुछ होता है' के 25 साल पूरे होने पर शाहरुख खान और रानी मुखर्जी के बाद अब काजोल का लुक वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने 'कुछ कुछ होता है' की अंजलि का लुक फिर से रिक्रिएट है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 16, 2023 14:54 IST
Kuch Kuch Hota Hai, kajol, anjali, shah rukh khan, karan johar- India TV Hindi
Image Source : X काजोल फिर बनी अंजली

फिल्म 'कुछ कुछ होता है' को आज रिलीज हुए 25 साल पूरे हो गए हैं। आज भी ये फिल्म दर्शकों की पसंदीदा फिल्मों में से एक है। शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, सलमान खान और काजोल स्टारर 'कुछ कुछ होता है' में प्यार और दोस्ती के रिश्तें को बहुत ही अच्छे से दिखाया गया है। इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया था। फिल्म में अंजलि का किरदार निभाने वाली काजोल ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अंजलि के लुक को रिक्रिएट किया है।

काजोल बनी अंजलि 

फिल्म में पहले काजोल उर्फ अंजलि का किरदार एक टॉम बॉय का दिखा गया था, जहां एक्ट्रेस को टोपी, छोटे बाल और चौड़े हेयर बैंड में देखा गया था। इसी लुक को काजोल ने फिल्म के 25 साल पूरे होने पर रीक्रिएट किया है, जिसमें काजोल ब्लैक एंड व्हाइट एथलीजर वियर और छोटे बालों में नजर आ रही हैं। 

काजोल की पुरानी यादें हुई ताजा
काजोल ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, '25 साल बाद अंजलि की बनी हूं बस बास्केटबॉल की कमी है, इस फिल्म से मेरी बहुत सारी यादें जुड़ी हुई हैं और मुझे इस किरदार के लिए लोगों से बहुत प्यार भी मिला है... बहुत खुशी है कि हर कोई अंजलि से उतना ही प्यार करता है जितना मैं करता हूं।' बता दें कि एक्ट्रेस फिल्म के 25 साल पूरे होने पर शाहरुख खान और रानी मुखर्जी के साथ इवेंट में आउटडोर शेड्यूल के कारण नहीं जा पाई थीं, लेकिन उन्होंने इस दिन को बहुत अच्छे से सेलिब्रेट किया। 

कुछ कुछ होता है के बारे में 
फिल्म 'कुछ कुछ होता है' 16 अक्टूबर 1998 को रिलीज हुई थी। यह फिल्म करण जौहर के निर्देशन में बनी पहली फिल्म थी और ब्लॉकबस्टर थी। इस फिल्म में सलमान खान भी एक छोटे और अहम रोल में नजर आए थे। उन्होंने अमन का किरादर निभाया था, जिसमें काजोल की शादी होते-होते रह गई थी।

ये भी पढ़ें- 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में सवी का सपना पूरा करने का वादा करेगा ईशान, आएगा धमाकेदार ट्विस्ट

Kangana Ranaut की फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, एक्ट्रेस ने बताई वजह

Tiger 3 के ट्रेलर ने रिलीज होते ही किया धमाका, सलमान खान-कैटरीना कैफ का एक्शन सीक्वेंस देख उड़े होश

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement