Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में सवी का सपना पूरा करने का वादा करेगा ईशान, आएगा धमाकेदार ट्विस्ट

'गुम है किसी के प्यार में' आए दिन धमाकेदार ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। अपकमिंग एपिसोड में सवी-ईशान से अपने दिल की बात शेयर करेगी तो वहीं सुरेखा ईसा पर फिर से भद्दे आरोप लगाएगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 16, 2023 14:15 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin, ghkkpm- India TV Hindi
Image Source : X गुम है किसी के प्यार में

'गुम है किसी के प्यार में' के एपिसोड की शुरुआत ईशान के सावी को हॉस्टल के कमरे के दरवाजे का ताला ठीक करने की कोशिश से होती है। ईशान दरवाजा बंद करता है, लेकिन बाद में गेट खुलता नहीं है। अवनि डाइनिंग टेबल पर उनके लिए खाना भजता है। वह अस्मिता से पूछती है कि आज क्या खास है क्योंकि आपने वह सब कुछ बनाया जो ईशान का पसंदीदा है। अस्मिता कहती है कि सुरेखा ने सबकुछ बनाया है। सुरेखा कहती है कि ईशा रामटेक वापस चली गई और मैं नहीं चाहती थी कि ईशान दुखी हो और मैं हमेशा ईशान के साथ रहूंगी। 

ईशान-सवी की हुई बहस 

शांतनु वहां आता है और कहता है कि आपने ईशान को कभी अपनी मां की कमी महसूस नहीं होने दी है और इस बात की मुझे खुशी है। सवी-ईशान से बहस करती है और ईशान उसे शांत रहने के लिए कहता है। ईशान-सवी से उसके फोन से किसी को कॉल करने के लिए कहता है क्योंकि उसका फोन उसकी कार में रह जाता है। सवी कहती है कि उसका फोन खराब हो गया है और उसने अपना चार्जर शांतनु के घर पर छोड़ दिया है। सवी और ईशान में फिर बहस शुरू हो जाती है। 

ईशान घर से हुआ गायब 
शांतनु को देखकर सभी खुश हो जाते हैं। वे शांतनु का घर वापस आने पर स्वागत करते हैं। शांतनु, अस्मिता और शिका को लड्डू देता है जो ईसा ने उन के लिए भेजा था। सुरेखा इस पर बिना बात के तमाशा करती हैं। शांतनु पूछता है कि ईशान और यशवंत कहां हैं। दूर्वा ईशान को बुलाने जाती है। वह देखती है कि ईशान कमरे में नहीं है और सुरेखा को इसके बारे में बताती है। सुरेखा चिंतित महसूस करती है और ईशान को फोन करती है।

सवी के नाम हुआ नाटक 
ईशान के परिवार वालें अपने सभी जानने वालों को फोन करते हैं और पता चलता है कि ईशान उनके साथ नहीं है। सुरेखा परेशान हो जाती है। वह ईशान की गुमशुदगी के लिए ईसा को जिम्मेदार ठहराती है। निशि उसे शांत होने के लिए कहती है। शांतनु सुरेखा को याद दिलाता है कि ईशान बच्चा नहीं है और उससे हर चीज के लिए ईसा को दोष देना बंद करने का अनुरोध करता है।

सवी-ईशान बंद कमरे में 
ईशान वॉशरूम से बाहर आता है और रूमाल को बिस्तर पर फेंक देता है। सवी उसकी ओर घूरकर देखती है। वह हैंकी को वहां से हटाकर उसकी जगह पर रख देता है। वह पूछती है कि वह क्या बना रही है। सवी कहती है कि वह मैगी बना रही है। ईशान कहता है कि इस वक्त इसे खाना ठीक नहीं है। सवी उसे उनकी स्थिति की याद दिलाती है। ईशान चुप रहता है। सावी उसे नूडल्स देती है। वह उसे बताती है कि इसे मजेदार तरीके से कैसे खाया जाए। सवी उसे बेसन के लड्डू खिलाती है।

सवी ने ईशान को बताया अपना सपना 
सवी-ईशान को अपने माता-पिता और अपने सपने के बारे में बताया। वह अपने माता-पिता के लिए आईएएस अधिकारी बनने के सपने को पूरा करना चाहती है। ईशान उसके लक्ष्य को हासिल करने में उसका साथ देने का वादा करता है।

ये भी पढ़ें- 

Kangana Ranaut की फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, एक्ट्रेस ने बताई वजह

Tiger 3 के ट्रेलर ने रिलीज होते ही किया धमाका, सलमान खान-कैटरीना कैफ का एक्शन सीक्वेंस देख उड़े होश

जब शाहरुख खान के सामने फैंस लेने लगे सलमान खान का नाम, SRK ने दिया मजेदार जवाब

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement