Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Kangana Ranaut की फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, एक्ट्रेस ने बताई वजह

कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'तेजस' को लेकर काफी चर्चा में हैं। वहीं कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर अपडेट शेयर की है। एक्ट्रेस ने बताया है कि फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट पोस्टपोन हो गई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 16, 2023 13:30 IST
Kangana Ranaut Emergency release date postponed - India TV Hindi
Image Source : X कंगना रनौत

कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री में दमदार रोल प्ले करने के लिए जानी जाती है। कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' को लेकर काफी सुर्खियों  में बनी हुई है। वहीं अब कंगना ने अपनी एक अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर नई अपडेट शेयर की है। फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट पोस्टपोन हो गई है। इस फिल्म में कंगना दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। 

कंगना रनौत की इमरजेंसी हुई पोस्टपोन

कंगना रनौत 'तेजस' की जगह अब सोशल मीडिया पर उनकी एक और धमाकेदार अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट को लेकर नई अपडेट फैंस के साश शेयर की है। कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'इमरजेंसी' इस साल रिलीज नहीं होगी। इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'इमरजेंसी' अब अगले साल 2024 को रिलीज होगी। कंगना ने इस बारे में अपने एक्स अकाउंट और इंस्टाग्राम पर जानकारी फैंस के लिए शेयर की है।

फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन

Image Source : X
फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन

इस वजह से पोस्टपोन इमरजेंसी
कंगना रनौत ने इस फिल्म को पोस्टपोन करने के पीछे का खुलासा भी किया है। एक्ट्रेस ने लिखा, 'मुझे एक जरूरी अपडेट आपके साथ शेयर करनी है, ये फिल्म मेरे पूरे जीवन की लर्निंग और अर्निंग है... फिल्म इमरजेंसी मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह एक इंसान के रूप में मेरे बहुत ही खास रोल है, मुझे खुशी है कि आप लोग मेरी फिल्म और रोल को इतना प्यार देते हैं।'

कंगना रनौत का वर्कफ्रंट
फिल्म 'इमरजेंसी' की बात करें तो यह फिल्म दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर बेस्ड है। सबसे खास बात यह है कि कंगना ही इस फिल्म को निर्देशित कर रही हैं। यह फिल्म अब 2024 में रिलीज होगी। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना आखिरी बार फिल्म 'चंद्रमुखी 2' में नजर आई थीं। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई। 'तेजस' 20 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है। 

ये भी पढ़ें- 

Tiger 3 के ट्रेलर ने रिलीज होते ही किया धमाका, सलमान खान-कैटरीना कैफ का एक्शन सीक्वेंस देख उड़े होश

जब शाहरुख खान के सामने फैंस लेने लगे सलमान खान का नाम, SRK ने दिया मजेदार जवाब

Kareena Kapoor ने 'द बकिंघम मर्डर्स' के इस रोल के लिए किया था 23 साल से इंतजार, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement