Monday, April 29, 2024
Advertisement

जब शाहरुख खान के सामने फैंस लेने लगे सलमान खान का नाम, SRK ने दिया मजेदार जवाब

'कुछ कुछ होता है' के राहुल और टीना की सुपरहिट जोड़ी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। वहीं 'कुछ कुछ होता है' के 25 साल पूरे होने पर शाहरुख खान और रानी मुखर्जी को एक साथ देख सभी सलमान खान का नाम लेने लगे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 16, 2023 8:25 IST
करण जौहर, रानी मुखर्जी, शाहरुख खान- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM करण जौहर, रानी मुखर्जी, शाहरुख खान

1998 में रिलीज हुई फिल्म 'कुछ कुछ होता है' ने अपनी शानदार कहानी, गानों और दमदार स्टार कास्ट से दर्शकों का दिल जीत लिया है। दोस्ती, प्यार और दूसरे मौके पर बनी फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के 25 साल पूरे होने पर फिल्म निर्माता करण जौहर ने मुंबई में एक स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए रानी मुखर्जी और शाहरुख खान के साथ नजर आए थे। जहां 'कुछ कुछ होता है' के राहुल और टीना की सुपरहिट जोड़ी को देख लोग को सलमान खान की भी याद आ गई। तभी शाहरुख खान ने फैंस को मजेदार जवाब देकर सभी का दिल जीत लिया। 

शाहरुख खान को देख सलमान को किया याद

इस फिल्म के साथ करण जौहर ने भी इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए हैं। शाहरुख, रानी और करण को फिर से एक साथ देख उनके फैंस भावुक हो गए। आउटडोर शेड्यूल के कारण काजोल इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सकीं। फिल्म 'कुछ कुछ होता है' की स्क्रीनिंग की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। शाहरुख खान और रानी मुखर्जी ने फिल्म को लेकर कई बातें की और उन्होंने कई खुलासे भी किए है। वहीं फिल्म की स्क्रीनिंग में किंग खान को देख सभी सलमान खान का नाम बोलने लगे। इस पर 'जवान' ने रिएक्ट भी किया। 

किंग खान का मजेदार जवाब
शाहरुख और रानी ने करण को 25 साल पूरे होने पर बधाई दी और फिल्म की शूटिंग से जुड़ी अपनी यादें शेयर कीं। शाहरुख ने यह भी कहा कि उन्होंने काजोल की भी याद आ रही है और फिल्म का हिस्सा बनने के लिए सलमान खान का आभार व्यक्त किया। तभी लोग सलमान खान का नाम लेने लगे और किंग खान जवाब देते हुए कहा कि 'अरे भाई... सलमान भाई के सवाल उनके आने पर करना अभी मुझे से बात करो।' यहां सुनते ही सबी फैंस का शांत हो गए और उनकी आगे की बातें सुनाने लगे। 

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट 
फिल्म 'कुछ कुछ होता है' 16 अक्टूबर 1998 को रिलीज हुई थी। यह फिल्म करण जौहर के निर्देशन में बनी पहली फिल्म थी और ब्लॉकबस्टर थी। शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही डायरेक्टर एटली की फिल्म 'जवान' में नजर आए थे। अब फैंस को 'जवान' और 'डंकी' का इंतजार है। 

ये भी पढ़ें- 

Art Director Milan का हुआ निधन, साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार ने दी श्रद्धांजलि

Hema Malini को पहली बार देख Dharmendra ने कह दिया था कुछ ऐसा, सरेआम शरमा गई थीं ड्रीम गर्ल

Kareena Kapoor ने 'द बकिंघम मर्डर्स' के इस रोल के लिए किया था 23 साल से इंतजार, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement