Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Art Director Milan का हुआ निधन, साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार ने दी श्रद्धांजलि

साउथ इंडस्ट्री के आर्ट डायरेक्टर मिलन का निधन हो गया है। तमिल के सुपरस्टार अजित कुमार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर ये जानकारी दी है।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: October 15, 2023 15:02 IST
Art Director Milan passed away- India TV Hindi
Image Source : X आर्ट डायरेक्टर मिलन का हुआ निधन

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक और दुखद खबर सामने आई है। तमिल इंडस्ट्री के जाने माने आर्ट डायरेक्टर मिलन का अजरबैजान में निधन हो गया है। तमिल के सुपरस्टार अजित कुमार के साथ अपनी अगली फिल्म 'विदा मुयारची' की शूटिंग के बाद हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया। यह खबर फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ा झटका है। 'बिल्ला', 'अन्नियन' और 'वेलायुथम' जैसी शानदार फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। 

मिलन का हुआ निधन

आर्ट डायरेक्टर मिलन की मौत की खबर से सभी दुखी हैं। मिलन तमिल की कई फिल्मों का हिस्सा रहे हैं, अक्सर थलपति विजय, अजित कुमार, चियान विक्रम, जयम रवि और कई सुपरस्टार के साथ काम कर चुके हैं। मिलन ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1999 में कला निर्देशक और प्रोडक्शन डिजाइनर साबू सिरिल के सहायक बनकर की। इस दौरान उन्होंने कुछ दिग्गज कलाकारों की बड़ी फिल्मों के लिए काम किया। जैसे मिलन ने सबसे ज्यादा काम अजित कुमार के साथ किया है, जिसमें 'सिटीजन', 'रेड और विलेन', थलपति विजय के साथ 'थमिजान' और चियान विक्रम की 'अन्नियन' जैसी फिल्में शामिल है। 

मिलन का शानदार काम
बाद में उन्होंने 2006 में 'आर्य' से कला निर्देशक के रूप में शुरुआत की। बाद में उन्होंने 'बिल्ला', 'वेट्टाइकरण', 'थुनिवु', 'विवेगम', 'वेदालम' और 'सामी 2' जैसी कुछ हिट फिल्मों में काम किया। जब उनका निधन हुआ तब कला निर्देशक VidaaMuyarchi की टीम के साथ शूटिंग का काम खत्म कर चुके थे। मिलन की मौत से पूरे फिल्म जगत में शोक की लहर दौड़ रही है।

अजित कुमार की विदा मुयारची
अजित कुमार इस समय अजरबैजान में हैं और निर्देशक मागीज थिरुमनी के साथ पहली बार के साथ काम कर रहे अपनी फिल्म 'विदा मुयारची' को पूरा करने की तैयारी में हैं। लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। फिल्म में संजय दत्त, तृषा कृष्णन और अर्जुन दास लीड रोल में हैं। फिल्म की शूटिंग लगभग एक सप्ताह पहले ही शुरू हुई थी। 

ये भी पढ़ें- 

Ind vs Pak मैच के दौरान अनुष्का शर्मा-अरिजीत सिंह ने की खूब मस्ती, वायरल हुआ वीडियो

इंस्टाग्राम से गायब हुए एक्टर प्रभास, फैंस पूछ रहे हैं वजह!

Singham Again में दीपिका पादुकोण का 'शक्ति शेट्टी' स्टाइल मचाएगा तहलका, रोहित शेट्टी की फिल्म में एक्शन का मिलेगा डबल डोज

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement