A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया-रणवीर स्टारर 'रॉकी और रानी प्रेम कहानी' इस दिन होगी रिलीज, कविता लिख करण जौहर ने की अनाउंसमेंट

आलिया-रणवीर स्टारर 'रॉकी और रानी प्रेम कहानी' इस दिन होगी रिलीज, कविता लिख करण जौहर ने की अनाउंसमेंट

  फिल्म निर्माता करण जौहर आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की बहुप्रतीक्षित फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है।   

Alia Bhatt, Ranveer Singh and Karan Johar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ KARANJOHAR Alia Bhatt, Ranveer Singh and Karan Johar

Highlights

  • 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी।
  • रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा फिल्म में जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी हैं।

फिल्म निर्माता करण जौहर अपनी आगामी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म की कहानी एक अनोखी प्रेम कहानी पर आधारित है। फैंस भी लंबे समय से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच फिल्म निर्माता ने आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की बहुप्रतीक्षित फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है।

दरअसल, करण ने अपने इंस्टाग्राम पर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ अपनी एक सेल्फी शेयर की। इसके साथ ही करण ने अनोखे अंदाज में आलिया और रणवीर की तारीफ में एक कविता भी लिखी। उन्होंने इस कविता में जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी का भी जिक्र किया है। 

Varun Dhawan Birthday: एक्टर के जन्मदिन पर अनुष्का शर्मा, समांथा प्रभु सहित इन सेलेब्स ने दीं शुभकामनाएं

आलिया को बॉक्स ऑफिस की महारानी कहते हुए करण ने लिखा, 'इतना जोश और जज्बाती जवानी, प्रीतम की धमाकेदार धुन भी है सुनानी, गरम धर्म का स्वैग तो देखो, बस हमारी पसंदीदा जया जी की तस्वीर मत खीचों।

करण ने आगे लिखा - 'अब उनकी बेशुमार तारीफ करनी है लज्मी, द वन एंड ओनली शबाना आजमी और फिर गुच्ची में लिपटा रॉकी के रूप में रणवीर,एक आशिक जॉकी की तरह इश्क के घोड़े पे सवार, बॉक्स ऑफिस की महारानी हमारी आलिया रानी, क्या फिर इस कहानी में बनेगी दुल्हनिया ? सबका करे आप इंतजार, हम जल्द ही आ रहे हैं जीतने आपका इश्क वाला प्यार! 

बॉक्स ऑफिस पर 'केजीएफ चैप्टर 2' की धमाकेदार कमाई जारी, 300 करोड़ के क्लब में पहुंची फिल्म

अपनी कविता के आखिरी में उन्होंने घोषणा की कि फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी।

फिल्म में जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी हैं। इसका निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है। इसे शशांक खेतान, इशिता मोइत्रा और सुमित रॉय ने लिखा है। साथ ही सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहे हैं। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें भी लीक हुई थीं। 

'लॉक अप' : शारीरिक हमले पर कंगना ने आजमा फलाह से मांगी माफी, कहा- रियलिटी शो में मानवता...बहुत निराश हूं

Latest Bollywood News