A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Alia Bhatt ने मां बनने के बाद तुरंत शेयर किया पहला पोस्ट, लिखी ये बात

Alia Bhatt ने मां बनने के बाद तुरंत शेयर किया पहला पोस्ट, लिखी ये बात

डिलीवरी के बाद आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर अपना पहला पोस्ट शेयर कर दिया है। इस पोस्ट में शेर-शेरनी और शावक की तस्वीर नजर आ रही है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ALIAABHATT रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

बॉलीवुड स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं। आलिया भट्ट ने आज (6 नवंबर) मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में  बेटी को जन्म दिया है। इस खबर के सामने आते ही फैंस और कपूर परिवार बेहद उत्साहित हैं। लोगों के साथ-साथ तमाम बॉलीवुड सेलेब्स भी आलिया-रणबीर को पेरेंट्स बनने पर बधाई दे रहे हैं। इस बीच डिलीवरी के बाद, आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस के साथ यह खुशखबरी शेयर की है। 

दरअसल, डिलीवरी के बाद आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर अपना पहला पोस्ट शेयर कर दिया है। इस पोस्ट में शेर-शेरनी और शावक की तस्वीर नजर आ रही है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है -  'हमारी जिंदगी की सबसे अच्छी खबर। हमारा बेबी आ गया है। वह बिल्कुल एक जादुई गुड़िया जैसी लगती है। पैरेंट्स बनने की खुशी महसूस हो रही है।' आलिया के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी कमेंट कर नन्ही परी को आशीर्वाद दे रहे हैं।

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया की को-स्टार मौनी रॉय ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'बधाई हो रणबीर-आलिया। आपकी प्यारी गुड़िया की मेरी तरफ से ढेर सारा प्यार।'  अक्षय कुमार ने लिखा, 'बेटी होने से बड़ी खुशी इस दुनिया में कुछ नहीं।' टीवी शो होस्ट कपिल शर्मा ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बधाई हो मम्मी पापा। यह भगवान का सबसे अच्छा उपहार है।  छोटी राजकुमारी को ढेर सारा प्यार, भगवान आपके सुंदर परिवार को आशीर्वाद दे।'

वहीं, श्वेता बच्चन नंद ने लिखा, 'आप दोनों को बधाई!!!! हमेशा खुश और स्वस्थ रहिए।' नेहा धूपिया ने लिखा है, 'बधाई हो! आप तीनों को खूब प्यार।' इसके अलावा भी कई सेलेब्स ने इस पोस्ट पर रिएक्ट किया है और हार्ट इमोजी पोस्ट किए हैं।

ये भी पढ़ें - 

खुशखबरी! कपूर खानदान को मिला चिराग, जानिए आलिया के यहाँ बेटा हुआ या बेटी

Alia Bhatt Delivery: जल्द ही आलिया भट्ट बनने वाली हैं मां, डिलीवरी के लिए अस्पताल पहुंची एक्ट्रेस

Rakhi Sawant की वकील ने Sherlyn Chopra की खुजली वाले कुत्ते से की तुलना, दर्ज किया मानहानि का केस

 

Latest Bollywood News