A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट ने अपनी नई फिल्म 'जिगरा' का किया ऐलान, कुछ ऐसी कहानी के साथ इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आलिया भट्ट ने अपनी नई फिल्म 'जिगरा' का किया ऐलान, कुछ ऐसी कहानी के साथ इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के हिट होने के अपनी एक और फिल्म 'जिगरा' की अनाउंसमेंट कर दी है।फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है, जिसमें वो काफी डिफ्रेंट अवतार में नजर आ रही हैं।

Alia Bhatt - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आलिया भट्ट ने की नई फिल्म की अनाउंसमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही में फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आई थीं। ये फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर जबरजस्त हिट रही। वहीं इस फिल्म में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने के बाद अब आलिया ने अपनी एक और नई फिल्म 'जिगरा' की अनाउंसमेंट कर दी है। इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

इस पर आधारित है 'जिगरा'

आलिया ने फिल्म का जो मोशन वीडियो शेयर किया है, उसमें वो एक बैगपैक लटकाए, जमीन की ओर देखती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस किसी गहरी सोच में दिख रही हैं। इस दौरान बैकग्राउंड में आलिया की आवाज भी सुनाई दे रही है। वह कह रही हैं, 'देख मुझे, मेरी राखी पहनता है ना तू? मेरे प्रोटेक्शन में है तू। तुझे मैं कुछ भी नहीं होने दूंगी। कभी भी।' इस वीडियो के सामने आने के बाद ऐसा लग रहा है कि इस फिल्म की कहानी भाई-बहन के ऊपर आधारित होगी। इसमें दिखाया जाएगा कि एक बहन भाई को सुरक्षित रखने, उसे बचाने के लिए किस हद तक जा सकती है।

इस दिन रिलीज होगी आलिया की फिल्म 'जिगरा'

वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा है- 'जिगरा' फिल्म प्रेजेंट कर रही हूं। इस फिल्म को टैलेंटेड वासन बाला डायरेक्ट करेंगे। जबकि धर्मा प्रोडक्शन्स और एटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस इसे प्रोड्यूस करेंगे। धर्मा प्रोडक्शंस से डेब्यू करने के बाद अब उन्हीं के साथ फिल्म प्रोड्यूस करने तक, कई मायनों में ऐसा लगता है कि जैसे मैंने जहां से शुरुआत की थी, वहीं वापस आ गई हूं।' इसी के साथ आलिया ने फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा की है, उन्होंने बताया है कि, उनकी फिल्म 'जिगरा' 27 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आलिया के अलावा करण जौहर ने भी सेम वीडियो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'मेरे जिगरा की वापसी।' 

करण से साथ इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं आलिया
 
बता दें कि 'जिगरा' में आलिया भट्ट ना सिर्फ एक्टिंग करने वाली हैं बल्कि इसे प्रोड्यूस भी करने वाली हैं। वह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के साथ मिलकर इसे प्रोड्यूस करेंगी। इससे पहले आलिया के प्रोडक्शन हाउस एटरनल सनशाइन्स के तले उनकी फिल्म डार्लिंग्स भी बनी थी। जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था। 

 

अनुराग ठाकुर ने किया बड़ा ऐलान, दिग्गज एक्ट्रेस वहीदा रहमान को मिलेगा दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड

राघव चड्ढा को दुपट्टा सही करने पर मिली प्यार भरी किस, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

ऐसे शुरू हुई थी करण जौहर और शाहरुख खान की दोस्ती, केजो ने किया खुलासा

 

Latest Bollywood News