Sunday, May 05, 2024
Advertisement

ऐसे शुरू हुई थी करण जौहर और शाहरुख खान की दोस्ती, केजो ने किया खुलासा

करण जौहर इन दिनों अपनी फिल्म 'राॅकी और रानी की प्रेम कहानी' की सक्सेस को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच हाल ही में करण जौहर एक शो में पहुंचे थे जहां उन्होंने शाहरुख खान से अपनी पहली मुलाकात के बारे में कुछ ऐसे खुलासे किए है, जिसके बारे में सुनकर आप सब चौंकने वाले हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: September 26, 2023 12:43 IST
Shah Rukh Khan and Karan Johar- India TV Hindi
Image Source : DESIGN Shah Rukh Khan and Karan Johar

शाहरुख खान और करण जौहर की दोस्ती जगजाहिर है। दोनों कई सालों से दोस्त हैं। शाहरुख खान करण जौहर के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'कुछ कुछ होता है' (1998) में लीड रोल में नजर आए और तब से लेकर अब तक दोनों ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में साथ में की हैं। दोनों नो जो भी फिल्में साथ में की सभी जबरदस्त हिट भी रही है। इसके अलावा दोनों को साथ में  कई सारे इवेंट और शोज में भी स्पाॅट किया जाता है। इस दौरान दोनों की दोस्ती की खास झलक देखते ही बनती है। लेकिन क्या आप सब ये जानते है कि शाहरुख खान और करण जौहर की दोस्ती कब और कैसे शुरू हुई? नहीं जानते हैं तो आइए हम आपको बताते है दोनों की दोस्ती की शुरुआत के बारे में। 

करण ने बताया कैसे हुई थी शहरुख से मुलाकात 

दरअसल हाल ही में करण जौहर फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग के चैट शो में पहुंचे थे। इसी दैरान उन्होंने शाहरुख खान के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद किया। प्रबल से बातचीत करते हुए करण ने बताया कि करियर के शुरुआत में वह एक डिजाइनर भी थे, इसलिए उन्होंने शाहरुख खान को कुछ स्टाइलिंग टिप्स दिए थे। करण ने उन दिनों को याद करते हुए कहा- जब वह शाहरुख खान से पहली बार मिले तब वह आदित्य चोपड़ा कि फिल्म 'डीडीएलजे' में बतौर असिस्टेंट काम कर रहे थे। करण ने कहा कि जब वो उस दौरान शाहरुख से पहली बार मिले तो उन्होंने शाहरुख को देखकर उनसे जींस के ब्रांड को चेंज करने के लिए कह दिया। करण ने कहा-  'जब मैं शाहरुख खान से पहली बार मिला था तो उनसे कहा था कि 'ओह, तुम्हें पता है कि तुमने रैंगलर जींस पहनी है। जबकि आपको लेवीस की जींस पहननी चाहिए। वो आपको अच्छे ढंग से फिट होंगी। करण जौहर ने आगे बताया कि उनकी बात को सुनकर शाहरुख हैरान रह गए थे। 

करण से पहली बार मिलने के बाद ऐसा था किंग खान का रिएक्शन

करण ने आगे बात करते हुए बताया कि उन्होंने शाहरुख  से अपने एडम्स एप्पल को दिखाने के लिए भी कहा। उन्होंने कहा था, 'ओह, आपके पास एडम्स एप्पल है, आपको अपनी शर्ट के 2-3 बटन खोलने होंगे।' करण कहते है कि उस वक्त तो वो शाहरुख को जो भी बोल रहे थे वो सर हिलाकर सुनकर रहे थे। लेकिन जब वह वहां से चले जाते हैं तो किंग खान आदित्य चोपड़ा से पूछते है कि 'ये कौन है? कहां से आये हैं? और ये मेरे एडम्स एप्पल के बारे में क्यों बात कर रहा है?' जिसका जवाब देते हुए आदित्य उनसे कहते हैं 'वह एक शहरी है, वे सभी इसी तरह बात करते हैं।' बस इसके बाद से अकसर शाहरुख और करण एक-दूसरे से मिलने लगे और देखते ही देखते दोनों गहरे दोस्त बन गए। आपको बता दें कि शाहरुख और करण की एक्टर और डायरेक्टर की वो जोड़ी है जिन्होंने बॉलीवुड में सबसे बड़ी हिट फिल्में दी हैं, जैसे 'कुछ-कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम', 'माई नेम इज खान', 'डियर जिंदगी' जैसी फिल्मों के नाम शामिल है। 

 

इतने बड़े एक्टर होने के बाद भी कार्तिक आर्यन ने क्यों 3 रुपये में कटवाए बाल, वो भी पेड़ के नीचे बैठकर! Video Vira

रॉयल अंदाज में परिणीति चोपड़ा ने शादी के मंडप में ली एंट्री, जयमाला के बाद पति Raghav Chadha संग किया अंब्रेला डांस

Aamir Khan की बेटी इरा खान ने मंगेतर संग वर्कआउट के दौरान किया कुछ ऐसा, वीडियो देख दंग रह गए लोग

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement