Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Aamir Khan की बेटी इरा खान ने मंगेतर संग वर्कआउट के दौरान किया कुछ ऐसा, वीडियो देख दंग रह गए लोग

आमिर खान की बेटी इरा खान अक्सर अपने किसी ना किसी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बार भी इरा खान अपने एक पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं, जिसमें वो अपने मंगेतर संग कुछ ऐसी हरकत करती नजर आ रही है कि लोग अब उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: September 26, 2023 8:47 IST
Ira khan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN Ira khan

आमिर खान की बेटी इरा खान अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। कभी वो अपने बयानों को लेकर तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर। एक बार फिर इरा खान अपने एक पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई है, जिसमें वो अपने मंगेतर नुपुर शिखरे के साथ वर्कआउट के दौरन कुछ ऐसी हरकत करती हुई नजर आ रही है कि इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। 

वर्कआउट के दौरान मंगेतर संग लिपलॉक करती दिखीं इरा

 
इरा ने जो वीडियो शेयर की है उसमें वो और नुपुर वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों इस दौरान ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए कपल गोल्स देते दिख रहे हैं।वीडियो में देखा जा सकता है कि इरा और नुपुर साथ में पुलअप एक्सरसाइज कर रहे हैं। इस दौरान दोनों बार-बार लिपलॉक करते दिखाई दे रहे हैं। अब इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग इरा और नुपुर को ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि आपको बता दें कि इरा की ये वीडियो पुरानी है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'यादों के गलियों का एक सफर।' इस वीडियो के साथ में इरा ने कई और वीडियोज भी शेयर किए है, जिसमें उन्होंने अपने वर्कआउट सेशन से लेकर दोस्तों संग पार्टी करते हुए तक की झलक दिखाई है। 

इरा और नुपुर ने नवंबर में की थी सगाई

बता दें कि इरा और नुपुर ने नवंबर 2022 में सगाई की और जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं। इरा के इंगेजमेंट में आमिर खान, रीना दत्ता और आमिर की पूर्व पत्नी किरण राव सहित परिवार के कई लोग शामिल हुए थे। आमिर के भांजे और एक्टर इमरान खान भी इस पार्टी में शामिल हुए थे।इससे कुछ महीने पहले सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर नुपुर ने इटली में इरा खान को प्रपोज किया था, जिसके बाद दोनों कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद अब शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

 

41 सालों से हर रविवार जलसा के बाहर फैंस से मुलाकात कर रहे हैं बिग बी, सोशल मीडिया पर शेयर किया भावुक कर देने वाला पोस्ट

बांग्लादेश के शाहरुख खान रहे हैं चंकी पांडे, वहां ईद पर होती थी उनकी फिल्में रिलीज

रॉयल अंदाज में परिणीति चोपड़ा ने शादी के मंडप में ली एंट्री, जयमाला के बाद पति Raghav Chadha संग किया अंब्रेला डांस

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement