Saturday, February 24, 2024
Advertisement

41 सालों से हर रविवार जलसा के बाहर फैंस से मुलाकात कर रहे हैं बिग बी, सोशल मीडिया पर शेयर किया भावुक कर देने वाला पोस्ट

मेगास्टार अमिताभ बच्चन की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और वह अपने फैंस का काफी सम्मान भी करते हैं। ऐसे में एक्टर हर रविवार को मुंबई स्थित अपने बंगले जलसा के बाहर फैंस से मिलने आते हैं। बिग बी ने इस परंपरा को आज भी जारी रखा है और फैंस और बिग बी की हर रविवार वाली इस मुलाकात को अब 41 साल पूरे हो गए हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: September 26, 2023 8:11 IST
Amitabh Bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जलसा के बाहर फैंस से मिलने की परंपरा को पूरे हुए 41 साल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मेगास्टार कह लो या फिर शहंशाह दोनों की नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। 80 साल के अमिताभ बच्चन फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल से भी ज्यादा समय से एक्टिव हैं और उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। इस उम्र में भी वो लगातार काम कर रहे है और अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रहे हैं। फैंस के बीच उनको लेकर दीवानगी का आलम ये की वो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। तभी तो फैंस उनके दीदार के लिए हर रविवार को जलसा के बाहर इकट्ठे हो जाते हैं। बिग बी भी अपने फैंस को निराश नहीं करते और वो हर रविवार की सुबह फैंस का अभिवादन स्वीकार करने बंगले के बाहर जरूर आते हैं।

जलसा  के बाहर फैंस से मिलने की परंपरा को 41 साल पूरे

बता दें कि फैंस और बिग बी की हर रविवार वाली इस मुलाकात को अब 41 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर बिग बी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हजारों फैंस जलसा के बाहर खड़े होकर बिग बी का इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद सुपरस्टार आते हैं और फैंस का अभिवादन स्वीकार करते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने इस बात की खुद जानकारी दी है कि ये परंपरा पिछले 41 साल से चली आ रही है। उन्होंने लिखा है- 'इस रविवार, 41 साल पूरे हो गए हैं। इस प्यार को व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।' जैसे ही अमिताभ बच्चन ने यह वीडियो शेयर किया। उनके फैंस ने भी इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। वहीं सायरा बानो ने भी बिग बी की इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है 'अद्भुत, भगवान आपका भला करे'।

अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्में

बता दें कि अमिताभ बच्चन की रविवार को जलसा के सामने फैंस से मुलाकात करने की परंपरा साल 1982 में शुरु हुई थीं। इसके बाद से ही हर रविवार को अमिताभ बच्चन अपने घर के बाहर आते हैं और प्रशंसकों से मुलाकात करते हैं। इस दौरान उनकी एक झलक पाने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग दूर-दूर से  ट्रैवल करके आते हैं। वहीं बिग बी के वर्कफ्रंट की बात करे तो, वो नाग अश्विन की अपकमिंग फिल्म 'प्रोजेक्ट के' में दिखाई देंगे। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और प्रभास भी लीड रोल में हैं। इसके अलावा अमिताभ के पास 'सेक्शन 84' भी है। रिभु दासगुप्ता की इस फिल्म में डायना पेंटी, निम्रत कौर और अभिषेक बनर्जी भी हैं। इसके अलावा, अमिताभ टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की एक्शन फिल्म 'गणपथ' में अहम भूमिका निभाएंगे। यह फिल्म इसी साल 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। और इसके बाद बिग बी एक्शन फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में भी दिखाई देंगे।

 

बांग्लादेश के शाहरुख खान रहे हैं चंकी पांडे, वहां ईद पर होती थी उनकी फिल्में रिलीज

रॉयल अंदाज में परिणीति चोपड़ा ने शादी के मंडप में ली एंट्री, जयमाला के बाद पति Raghav Chadha संग किया अंब्रेला डांस

गन्ने का रस बेचने वाले ने देव आनंद को देखते ही की भविष्यवाणी, कही थी लाख टके की बात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement