Saturday, May 11, 2024
Advertisement

रॉयल अंदाज में परिणीति चोपड़ा ने शादी के मंडप में ली एंट्री, जयमाला के बाद पति Raghav Chadha संग किया अंब्रेला डांस

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तस्वीरों के बाद अब इनकी शादी के इनसाइड वीडियोज सामने आ रहे हैं।एक वीडियो में परिणीति शाही अंदाज में बिल्कुल राजकुमारियों की तरह दुल्हन वाली एंट्री लेते हुए नजर आ रही हैं। तो एक वीडियो में राघव- परिणीति डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: September 26, 2023 7:12 IST
Parineeti Chopra- Raghav Chadha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM देखिए राघव-परिणीति की शादी के इनसाइड वीडियोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंध चुके हैं। 24 सितंबर 2024 को दोनों ने उदयपुर में 'द लीला पैलेस' होटल में बेहद ही ग्रैंड तरीके से शादी रचाई। वहीं शादी के अगले दिन परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने अपनी वेडिंग की तस्वीरें शेयर कर फैन्स को अपनी शाही शादी की झलक दिखाई थी। जिसमें परिणीति आइवरी कलर के लहंगे में परी जैसी खूबसूरत नजर आई, वहीं क्रीम कलर की शेरवानी में राघव भी किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे थे। दोनों की ड्रीम वेडिंग की तस्वीरें फैन्स को खूब पसंद आई थी। वहीं अब कपल की शादी के कुछ इनसाइड वीडियोज सामने आए है। आप भी देखिए राघव- परिणीति की शादी के ये इनसाइड वीडियोज। 

बारातियों के सामने परिणीति चोपड़ा ने मंडप में यूं मारी एंट्री

सामने आए इस वीडियो में दुल्हन बनीं परिणीति की एंट्री हो रही है। दुल्हन के लिबास में परिणीति किसी राजकुमारी से कम नहीं दिख रही हैं। इस दौरान राघव चड्ढा स्टेज पर हैं और उनकी दुल्हनियां गोल्डन रंग के लंहगे में शानदार एंट्री लेते हुए दिख रही हैं। इसके बाद राघव को देखते ही परिणीति का चेहरा खुशी से खिल उठता है। इसके बाद वह डांस करते मंडप में जाती है और राघव के गले मिलती हैं। फिर दोनों की जयमाला होती है।

जयमाला के बाद डांस करते दिखे राघव-परिणीति

राघव-परिणीति का एक और वीडियो सामने आया है,जिसमें राघव और परिणीति एक व्हाइट छतरी लेकर डांस करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों के चेहरे पर शादी की खुशी देखते ही बन रही है।

परिणीति और राघव जयमाला के बाद पैरेंट्स का आशीर्वाद लेते दिखे

इन वीडियोज के अलावा परिणीति - राघव की शादी का एक और इनसाइड वीडियो सामने आया है, जिसमें परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा जयमाला के बाद पैरेंट्स का आशीर्वाद लेते दिख रहे हैं। 

मांग में सिंदूर भरकर परिणीति के लुक ने जीता सबका दिल 

बता दें कि 25 सितंबर की देर शाम परिणीति पति राघव संग दिल्ली में अपने ससुराल पहुंची। इस नवविवाहित जोड़े को दिल्ली एयरपोर्ट के बाहर पैपराजी को पोज देते देखा गया। इस दौरान एक्ट्रेस ग्रीन कलर के सूट में नजर आई।  साथ ही मांग में सिन्दूर, हाथों में चूड़ा और गले में मंगलसूत्र पहने नई- नवेली दुल्हन बनी परिणीति काफी जच रही थीं। 

परिणीति चोपड़ा का ससुराल में हुआ ग्रैंड वेलकम 

जब परिणीति चोपड़ा मिसेज चड्ढा बनकर अपने ससुराल पहुंची,तो चड्ढा  फैमिली ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान की बी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है , जिसमें ये न्यूली वेड कपल घर के अंदर जाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान घरवालों ने उनका ग्रैंड वेलकम किया गया। सामने आए तस्वीरों में आप देख सकते है कि अपनी बहू का स्वागत करने के लिए राघव के घर वालों ने घर को लाइटों और फूलों से बिल्कुल दुल्हन की तरह सजाया है। 

 

बहन Parineeti Chopra की शादी मिस कर के क्या कर रही हैं Priyanka Chopra? सामने आई तस्वीर

परिणीति चोपड़ा के भाई शिवांग ने जीजा राघव का परिवार में यूं किया स्वागत, प्रियंका ने भी बहनोई के लिए शेयर किया खास पोस्ट

एक-दूजे के हुए राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा, जानिए कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement