A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Alia Bhatt के लिए साल 2022 रहा बेहद खास, एक्ट्रेस ने Video में दिखाई प्रेग्नेंसी से वेकेशन तक की झलक

Alia Bhatt के लिए साल 2022 रहा बेहद खास, एक्ट्रेस ने Video में दिखाई प्रेग्नेंसी से वेकेशन तक की झलक

Alia Bhatt सोशल मीड‍िया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी निजी जिंदगी की झलकियां फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

aliaa bhatt- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ALIAABHATT alia bhatt

साल 2022 Alia Bhatt के लिए बेहद खास रहा है। इस साल ही उन्होंने अपने पहले हॉलीवुड प्रोजेक्ट की शूटिंग की और इसी साल आलिया ने रणबीर कपूर संग ब्याह भी रचाया। इसके साथ ही आलिया के लिए इस साल की सबसे बड़ी खुशी उनकी बेटी का जन्म है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी बेटी का नाम 'राहा' रखा है। 2022 अब खत्म होने वाला है ऐसे में आलिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपना ये पूरा साल दिखाया है। वीडियो में आलिया ने ये भी बताया कि उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान 3 महीने तक क्या खाया।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने Tunisha Sharma की मौत को बताया 'हत्या', पीएम मोदी से की ये अपील

आलिया भट्ट के वीडियो में फैंस को उनकी अनदेखी तस्वीरें देखने को मिल रही हैं जो किसी ट्रीट से कम नहीं है। वीडियो शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा, 'तस्वीरें जो कभी इंस्टाग्राम पर नहीं शेयर हुईं।' वीडियो में आलिया ने ये भी दिखाया कि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने खूब वॉक किया और स्विमिंग भी की। वीडियो में आलिया भट्ट की शादी की ड्रेस की फिटिंग से लेकर उनकी हल्दी के रस्म तक की कुछ अनदेखी तस्वीरें फैंस को देखने को मिल रही हैं। इतना ही नहीं आलिया ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन से लेकर फैमिली के साथ छुट्टियां बताने और हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग तक की तस्वीरें भी शेयर की हैं।

अनन्या पांडे को देख उर्फी जावेद से तुलना करने लगे फैंस, एक्ट्रेस ने मोनोकिनी में करवाया बोल्ड फोटोशूट

इस साल रिलीज हुई आलिया भट्ट की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की है, इसके साथ ही आलिया ने अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म की शूटिंग भी इस साल पूरी की है। फिल्म की शूटिंग आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी के दौरान की थी। आलिया भट्ट के करियर के लिए भी ये साल लकी साबित हुआ है, इस साल उन्होंने 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'आरआरआर', 'डार्लिंग्स' और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी हिट फिल्में दी हैं। आलिया भट्ट आने वाले समय में अपनी पहली हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में गैल गैडोट के साथ काम करती दिखेंगी।

धीरूभाई अंबानी के लिए बहू टीना अंबानी ने लिखा इमोशनल पोस्ट, शेयर की अनदेखी Photo

Latest Bollywood News