A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड RRR के लिए बुरी तरह ट्रोल हुई Alia Bhatt, यूर्जस ने शेयर किए एक से एक मजेदार Meme

RRR के लिए बुरी तरह ट्रोल हुई Alia Bhatt, यूर्जस ने शेयर किए एक से एक मजेदार Meme

'RRR' फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर खूब प्यार मिला है। वही फिल्म के गाने 'नातू नातू' ने गोल्डन ग्लोब पुरस्कार जीता है। इस बात को लेकर सोशल मीडिया में आलिया को काफी ट्रोल किया जा रहा है।

twitter/alia instagram- India TV Hindi Image Source : TWITTER/ALIA INSTAGRAM Alia Bhatt trolled badly for RRR

RRR फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर खूब प्यार मिला है। वही फिल्म अब दुनिया भर में सफलता के नया इतिहास रच रही है। इस फिल्म को कई अंतर्राष्ट्रीय अवॉर्ड्स के लिए नामांकित किया जाने लगा। बता दें कि 'आरआरआर' फिल्म ने अंतर्राष्ट्रीय अवॉर्ड्स की तरफ अपना पहला कदम रख लिया है। एसएस राजामौली की यह फिल्म, जो गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स (Golden Globe Awards) में दो कैटेगरीज में नॉमिनेटेड थे, नातू नातू गीने ने गोल्डन ग्लोब पुरस्कार जीता है। इस बात को लेकर सोशल मीडिया में आलिया को काफी ट्रोल किया जा रहा है। 

Tunisha Sharma: तुनिषा केस में कौन है 'अली'? आरोप के बाद एक्ट्रेस की मां ने बताया सच

लॉस एंजलिस में मीडिया से बात करते हुए राम चरण ने कहा है कि वह अब इस ट्रॉफी के साथ सोना चाहते हैं। बता दें ट्वीटर पर RRR में आलिया भट्ट के योगदान के लिए उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। उनके कई मीम वायरल हो रहे हैं। वही एक यूजर ने कहा आरआरआर में टाइगर को भी आलिया भट्ट से ज्यादा स्क्रीन टाइम मिला था। एक ने कहा अगर RRR आलिया भट्ट की फिल्म है तो मैं टाटा स्टील का मालिक हूं।

Anushka Virat Daughter Birthday: 2 साल की हुईं अनुष्का-विराट की लाडली, जन्मदिन पर मां को दिया KISS, देखिए फोटो

वर्कफ्रंट की बात करें तो जहां रणबीर के पास पाइपलाइन में संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' है, वहीं आलिया के पास 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' है।

Latest Bollywood News