Monday, April 29, 2024
Advertisement

Tunisha Sharma: तुनिषा केस में कौन है 'अली'? आरोप के बाद एक्ट्रेस की मां ने बताया सच

तुनिषा शर्मा मामले में अब एक नया खुलासा हुआ है। खबरों के अनुसार तुनिषा सुसाइड से पहले डेटिंग एप में अली नाम के शख्स से बात की थी, जिसे लेकर उनकी मां ने सच्चाई बताई है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: January 11, 2023 17:30 IST
file photo - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Tunisha Sharma

तुनिषा शर्मा के सुसाइड केस में आज मुंबई के कोर्ट में सुनवाई हो रही है। पिछली सुनावाई 9 जनवरी को दोनों पक्ष के वकीलों ने बड़े खलासे किए थे। शीजान के वकील ने कोर्ट में बताया था कि शीजान से ब्रेकअप के बाद तुनिषा की जिंदगी में कोई और आ गया था। तुनिषा के लाइफ में अली नाम का शख्स था। तुनिषा और अली की दोस्ती डेटिंग ऐप टिंडर से हुई थी। इस बात को लेकर तुनिषा की मां ने अब सच्चाई बताई है।

Big Boss 10 january: Shalin Bhanot के कुंडली में ये बड़ा दोष, जानकर Salman Khan भी रह जाएंगे हैरान

खबरों के अनुसार मां वनीता ने कहा अली के बारे में तुनिषा ने वनीता को बताया था। वह यह भी जानती थीं कि दोनों की एक दूसरे से बातचीत करते हैं, उन्होंने कहा तुनिषा शीजान के ब्रेकअप से आगे बढ़ना चाहती थीं। वनीता शर्मा ने कहा कि,उन्हें तुनिषा ने बताया था कि वह जिम ट्रेनर अली से मिल रही थी। अली तीन महीने पहले तुनिषा का जिम ट्रेनर था। मां को यह भी जानकारी थी कि तुनिषा मौत के पहले अली के साथ खाना खाने बाहर गई थी। दिसंबर महीने में दोनों की सिर्फ तीन बार मुलाकात हुई थी। तुनिषा की मां ने बताया था कि अंतिम संस्कार वाले दिन अली उनसे मिला था।

TRP LIST: 'अनुपमा' के ट्विस्ट से लोगों को नहीं आया मजा, इस शो ने फिर मारी बाजी, जानिए अपने पसंदीदा सीरियल का हाल?

तुनिषा की मां वनीता ने कहा कि, अगर कोई किसी से मिलता है तो मुझे नहीं लगता इसमें कुछ लगत है। शीजान खान और उनके वकील इस तरह की बेतुकी बात करके लोगों का ध्यान भटका रहे हैं। तुनिषा ने टीवी शो ‘भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप’, ‘फितूर’ और ‘बार बार देखो’ जैसी फिल्मों में काम किया था। अपनी मृत्यु के समय तुनिषा धारावाहिक ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ की शूटिंग कर रही थीं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement