Friday, May 03, 2024
Advertisement

Big Boss 10 january: Shalin Bhanot के कुंडली में ये बड़ा दोष, जानकर Salman Khan भी रह जाएंगे हैरान

शालीन ने बताया कि उनकी कुंडली में सलमान दोष है, इसलिए उन पर सलमान खान ज्यादा गुस्सा करते हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: January 10, 2023 23:45 IST
Big Boss twitter- India TV Hindi
Image Source : BIG BOSS TWITTER Big Boss

बिग बॉस में हाल ही में शिव की मां और अर्चना और प्रियंका के भाई की एंट्री हुई है। वही एपिसोड की शुरुआत साजिद खान की 'बिग बॉस' के साथ कन्फेशन रूम में बातचीत से होती है। उन्होंने फ्रीज और रिलीज टास्क के बारे में अपना अनुभव साझा किया। अर्चना घरवालों के लिए खाना बनाती हैं और शिव की मां को ताजा और गर्म खाना परोसती है। आशा जी कहती हैं कि 40 साल हो गए किसी और का बनाया खाना खाए।

RRR की स्क्रीनिंग के बाद लॉस एंजिल्स में दिखी फैंस की दीवानगी, देखिए वीडियो

'बिग बॉस' फराह और साजिद को एक्टिविटी एरिया में और बाकी लोगों को लिविंग रूम में बुलाते हैं। 'बिग बॉस' फराह को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं, उन्हें बताते हैं कि साजिद अपने ही अंदाज में फराह के साथ एक शो होस्ट करेंगे। साजिद का कहना है कि फराह ने उनके सिर पर मारा क्योंकि मैंने उनसे कहा था कि मेरे चेहरे पर मत मारो। फराह बताती हैं कि वह साजिद की वजह से बिग बॉस में फ्री में आई थीं। साजिद सुम्बुल को चिढ़ाता है और उससे कहता है कि अगर उसके पिता तौकीर घर में घुसेंगे, तो वह शालीन और टीना को मार देंगे। शिव, स्टेन और अन्य हंसते हैं। कॉफी को लेकर सौंदर्या और प्रियंका के बीच लड़ाई हो जाती है।

Devoleena Bhattacharjee इंटर रिलिजन शादी के बाद इस टीवी शो में आएंगी नजर! जानिए कब आएगा सीरियल

निमृत सुम्बुल से कहती हैं कि टीना में अपना पक्ष रखने की हिम्मत नहीं है और वह प्रियंका के पास आती है। योगेश सुम्बुल से कहता है कि वह हमेशा चुप क्यों रहती है, वह कहती है कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं क्या कहूं और मुझे लड़ना पसंद नहीं है। शिव और शालीन और आशा जी बात करती हैं उसी समय शालीन बताते हैं कि उनकी कुंडली में सलमान खान दोष है, इसलिए उन पर सलमान खान ज्यादा गुस्सा करते हैं। 'बिग बॉस' सभी घरवालों को फ्रीज करने के लिए कहते हैं और आशा जी और योगेश को घर से बाहर जाने के लिए कहते हैं। शिव ने अपनी मां को अलविदा कहा। बिग बॉस सभी घरवालों को रिलीज कर देते हैं और सभी उन्हें अलविदा कह देते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement