A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' का इस दिन रिलीज होगा टीजर, मेकर्स ने किया खुलासा

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' का इस दिन रिलीज होगा टीजर, मेकर्स ने किया खुलासा

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा द राइज' ने तो पूरी दुनिया में अपना जलवा बिखार के रखा हुआ। फिल्म के दूसरे पार्ट का फैंस को बेसब्री से इंतजार, इस बीच फिल्म 'पुष्पा 2' के टीजर रिलीज की डेट समाने आई है।

Allu Arjun film Pushpa 2 Teaser will be released on this day makers revealed date - India TV Hindi Image Source : ALLU ARJUN Allu Arjun

Pushpa 2 The Rule: अल्लू अर्जुन को फिल्म 'पुष्पा द राइज' की सफलता ने पैन इंडिया स्टार बना दिया है। एक्टर के फैंस अब उनकी फिल्म 'पुष्पा 2' का इंतजार कर रहे हैं। Allu Arjun की फिल्म 'पुष्पा 2 द रूल' को लेकर एक्टर काफी दिनों से चर्चा में बने हुए है, ऐसे में एक नई अपडेट सामने आई, जिस सुन फैंस की खुशी दोगुनी हो जाएगी। आपका एक्साइटमेंट भी सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। 

नई अपडेट -
फिल्म 'पुष्पा' का पहला पार्ट देखने के बाद फैंस के बीच अभी तक फिल्म का जबरदस्त बज बना हुआ है। एक्टर अल्लू अर्जुन की एक्टिंग फैंस को इस फिल्म में बेहद पसंद आई। ऐसे में फैंस 'पुष्पा 2' को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। अब फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। जी हां, फिल्म में एक्टर किस लुक में दिखाई देने वाले हैं, ये तो हमने कुछ समय पहले देख ही लिया था, अब बारी है फिल्म की झलक की मतलब फिल्म के टीजर की इस वक्त इंटरनेट पर एक्टर अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2 द रूल' की रिलीज डेट और उसके टीजर की चर्चा हो रही है। अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' के टीजर की रिलीज डेट ने फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है। 

टीजर की रिलीज डेट -
फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के निर्माता फिल्म की फ्रेंचाइजी के दूसरा भाग का टीजर 8 अप्रैल को अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के अवसर पर रिलीज करने के लिए तैयार है। फिल्म की पहली झलक रिलीज करने के लिए निर्माता पूरी तरह तैयार हैं। 

एक्शन सीन -
टीम ने हाल ही में विशाखापत्तनम में शूटिंग पूरी की है जिसमें उन्होंने बहुत सारे एक्शन सीन की शूटिंग की है। एक ट्वीट के अनुसार, निर्माताओं ने अब तक शूट किए गए एक्शन सीन से तीन मिनट का टीजर बनाया है और अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के अवसर पर इसे 8 अप्रैल को रिलीज करने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें-

Tu Zakhm Hai Season 2 का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, गशमीर महाजनी और डोनल बिष्ट ने जीता दिल

सलमान खान ने फैंस को दिया सरप्राइज, अपनी आवाज वाले सॉन्ग 'जी रहे थे हम' का टीजर किया रिलीज

सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी के चेन्नई स्थित घर में लगी सेंध, चोरी हो गए सोने के गहने

Latest Bollywood News