Monday, April 15, 2024
Advertisement

सलमान खान ने फैंस को दिया सरप्राइज, अपनी आवाज वाले सॉन्ग 'जी रहे थे हम' का टीजर किया रिलीज

Kisi Ka bhai Kisi Ki jaan New Song: सलमान खान ने अपने फैंस को आज एक बड़ा सरप्राइज दिया है। उनकी अपनी आवाज में गया हुआ गाना 'जी रहे थे हम' का टीजर रिलीज हो चुका है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 20, 2023 12:52 IST
Kisi Ka bhai Kisi Ki jaan song Jee Rahe The Hum- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Kisi Ka bhai Kisi Ki jaan song Jee Rahe The Hum

Jee Rahe The Hum: 'मैं हूं हीरो तेरा' में अपनी शानदार आवाज से फैन्स को अपना दीवाना बना देने वाले सलमान खान एक बार फिर अपनी जादूई आवाज का जादू बिखरने के लिए तैयार हैं, वो भी अपनी अपकमिंग होम प्रोडक्शन फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' में। आज से 8 साल पहले जब उन्होंने हीरो के लिए सिंगिंग की थी, तो गाना आते ही एक ब्लॉकबस्टर साबित हुआ, जिसका कंपोजिशन अमाल मलिक ने किया था और अब साल 2023 में सलमान, अमाल मलिक के साथ एक और रोमांटिक नंबर, 'जी रहे थे हम' (फॉलिंग इन लव) के लिए फिर से जुड़े हैं। 

सलमान का दिखा स्वैग 

आज ही 'जी रहे थे हम' (फॉलिंग इन लव) का टीजर सोशल मीडिया पर जारी किया गया है और इसके विजुअस्ल और धुन 'किसी का भाई किसी की जान' के पूरे एल्बम से एक बेहतरीन गाना होने का वादा करता हैं। सलमान को स्क्रीन पर अपनी लीडिंग लेडी पूजा हेगड़े के साथ खुशी के मूड में देखा जा सकता है। इसके अलावा स्क्रीन पर राघव जुयाल, जस्सी गिल और सिद्धार्थ निगम भी नजर आ रहे हैं। इस गाने में भी सलमान खान का स्वैग दिख रहा है। गाने में सलमान के डांस मूव्स भी कमाल हैं।

सलमान की आवाज का जादू 

गाने के टीजर ने दर्शकों के बीच पहले से ही उत्साह बढ़ा दिया है और सभी को पूरे वीडियो सॉन्ग के आने का इंतजार है, जो मंगलवार 21 मार्च को जारी होगा। 'जी रहे थे हम' (फॉलिंग इन लव) के बारे में बात करें तो यह 'नैयो लगदा' और 'बिल्ली बिल्ली' के बाद 'किसी का भाई किसी की जान' एल्बम का तीसरा गाना है। गाने को शब्बीर अहमद ने लिखा है और सलमान खान ने गाया है।

सलमान खान के घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा, गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद बड़ा कदम

ईद पर रिलीज होगी फिल्म

सलमा खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज होगी।

एक्टर दीपक तिजोरी के साथ को-प्रोड्यूसर ने की करोड़ों की ठगी, पुलिस में दर्ज हुई FIR

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement