Monday, April 15, 2024
Advertisement

एक्टर दीपक तिजोरी के साथ को-प्रोड्यूसर ने की करोड़ों की ठगी, पुलिस में दर्ज हुई FIR

Deepak Tijori cheated by Co-producer: बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक दीपक तिजोरी ने मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है।

Reported By : Rajiv Singh Written By : Ritu Tripathi Published on: March 20, 2023 11:56 IST
Deepak Tijori cheated by Co-producer- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Deepak Tijori cheated by Co-producer

Deepak Tijori cheated by Co-producer: बॉलीवुड फिल्म 'आशिकी' से पहचान बनाने वाले एक्टर दीपक तिजोरी अब निर्देशक भी हैं। उनके साथ उनके ही साथी ने करोड़ों की ठगी की है। इस वजह से अब एक्टर चर्चा में हैं। क्योंकि उन्होंने अपने साथ होने वाली इस ठगी को लेकर पुलिस में FIR दर्ज कराई है। अभिनेता ने आरोप लगाया कि उनके एक थ्रिलर फिल्म के सह-निर्माता मोहन नादर ने उनसे 2.6 करोड़ रुपये की ठगी की है। 

ये लगी हैं धाराएं 

बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक दीपक तिजोरी ने मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। आईपीसी की धारा 420 और 406 के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू की गई है। दीपक तिजोरी का आरोप है कि फ़िल्म 'टिप्सी' की शूटिंग लंदन में होने की बात अग्रीमेंट के तहत बताई गई थी और 2 करोड़ 60 लाख रुपये लिए गए  शूटिंग के लिए ,लेकिन शूटिंग कम्प्लीट नहीं की गई। 

'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन ने किया इस साउथ एक्ट्रेस को ट्विटर पर ब्लॉक, सामने आया स्क्रीनशॉट देख लोग हैरान

सैफ अली खान ने इस बात पर करीना को लगाई थी डांट, पैपराजी के कारण हुआ पति पत्नी में झगड़ा

पैसे लेकर कर दिए इन्वेस्ट 

दीपक ने बताया कि शूटिंग निर्धारित समय पर नहीं हुई यही बात नहीं थी। बल्कि सह-निर्माता मोहन नडार ने 2 करोड़ 60 लाख रुपये में से 2 करोड़ 25 लाख रुपये आरोपी ने अपने  प्रोडक्शन हाउस में करार तोड़ते हुए इन्वेस्ट कर दिया। उसके बाद जब अग्रीमेंट तोड़ने और शूटिंग न होने की बात शिकायतकर्ता द्वारा कही गयी तो आरोपी ने उसे  अपने उन बैंक के अकॉउंट का चेक दिया जिसमें पैसे ही नहीं थे। जो कि विश्वास घात किया गया इसलिए इस मामले में धोखाधड़ी की शिकायत की गई है। 

सलमान खान के घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा, गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद बड़ा कदम

राजकुमार राव को क्या कहकर पुकारती हैं भूमि, पत्नी पत्रलेखा सुनेंगी तो हो जाएंगी शॉक्ड

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement