Saturday, May 18, 2024
Advertisement

सलमान खान के घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा, गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद बड़ा कदम

Salman Khan's Security increased: सुपरस्टार सलमान खान को हाल ही में जान से मारने की धमकी मिली। जिसके बाद अब मुंबई पुलिस ने उनके घर के आसपास सुरक्षा काफी कड़ी कर दी है।

Reported By : Atul Singh Written By : Ritu Tripathi Updated on: March 20, 2023 13:30 IST
Salman Khan's Security increased- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Salman Khan's Security increased

Salman Khan's Security increased: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्हें एक बार फिर से गैंगस्टर्स के द्वारा जान से मारने की धमकी मिली है। जिसके बाद उनके घर के बाहर सुरक्षा को काफी सख्त कर दिया गया है। बीती रात मुंबई पुलिस के सिपाही और अधिकारी सलमान खान के बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी के बाहर पहरा देते और गस्त लगाते हुए दिखाई दिए। इस मामले में मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित बराड़ के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। 

इतनी बढ़ गई सलमान की सुरक्षा 

इस धमकी के बाद सलमान के परिवार उनके फैंस में मन में काफी चिंता थी। जिसके बाद अब पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सुरक्षा इंतजाम बढ़ाकर लोगों धमकी देने वालों को करारा जवाब दिया है। गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर अब पुलिस की दो गाड़ियां, एक API और 4 कॉन्स्टेबल लगाए गए है। जिसके बाद अब सलमान के घर के बाहर किसी तरह  की भीड़ भी एकट्ठा नहीं होने दी जा रही है।

क्या लिखा था ई-मेल में

आपको बता दें कि सलमान खान को लेकिन एक धमकी भरे ई-मेल ने लोगों को परेशानी में डाल दिया था। दरअसल पुलिस के सामने 18 मार्च को सलमान के मैनेजर प्रशांत गुंजलकर को मिला एक धमकी भरा ई-मेल भेजा गया था। जिसमें सलमान खान को लेकर गंभीर बातें लिखी गई थीं। इस ई-मेल में लिखा था, "गोल्डी बराड़ को तेरे बॉस यानी सलमान खान से बात करनी है। इंटरव्यू देख लिया होगा उसने शायद, नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेना। मैटर क्लोज करना है तो बात करवा दो। फेस टू फेस करना हो तो वो भी बता दो। अभी टाइम रहते इन्फॉर्म कर दिया है अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा...।" 

'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन ने किया इस साउथ एक्ट्रेस को ट्विटर पर ब्लॉक, सामने आया स्क्रीनशॉट देख लोग हैरान

क्या है धमकी की वजह 

आपको बता दें कि इसके पहले भी सलमान खान को इस अंडरवर्ल्ड से इस तरह की धमकी दी जा चुकी है। लेकिन इस बार मिली धमकी की वजह थोड़ी हैरान करने वाली है। क्योंकि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का कहना है कि वह काले हिरण मामले में बचपन से सलमान खान से नाराज है इसलिए वह चाहता है कि एक्टर इस मामले में माफी मांगे। यह बात हाल ही में लॉन्रेंस के जेल में दिए एक इंटरव्यू में सामने आई थी। जिसके बाद अब इस मेल ने इसे हवा दे दी। 

घर के सामने कड़ा पहरा 

सलमान खान की सुरक्षा को देखते हुए उनके फैंस को भी घर के सामने रुकने नहीं दिया जा रहा है। जहा फैंस इंतजार करते थे वहां पुलिस की वैन लगातार मौजूद है किसी को ठहरने नही दिया जा रहा है। सलमान खान को पिछले साल जून में मिली धमकी के बाद सलमान ने अपनी सुरक्षा में बुलेट प्रूफ गाड़ी को भी शामिल कर लिया है। सलमान खान को पहले से ही Y+ सिक्योरिटी है, लेकिन उन्होंने अपनी निजी सिक्योरिटी को भी बढ़ाया है।

बुलेटप्रूफ लैंड क्रूजर कार

सलमान ने अपनी सुरक्षा के मद्देनजर बुलेटप्रूफ लैंड क्रूजर कार खरीदी है, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार ने मुंबई में सलमान खान पर घातक हमले की प्लानिंग की थी। उन्होंने कथित तौर पर अभिनेता पर हमला करने के दो प्रयास किए थे - एक 2017 में उनकी बर्थडे पार्टी के दौरान उनके बांद्रा स्थित घर के बाहर और दूसरा साल 2018 में उनके पनवेल फार्महाउस पर।

राजकुमार राव को क्या कहकर पुकारती हैं भूमि, पत्नी पत्रलेखा सुनेंगी तो हो जाएंगी शॉक्ड

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement