Sunday, April 21, 2024
Advertisement

'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन ने किया इस साउथ एक्ट्रेस को ट्विटर पर ब्लॉक, सामने आया स्क्रीनशॉट देख लोग हैरान

Allu Arjun blocked Varudu co-star Bhanushree Mehra: अल्लू अर्जुन ने 'वरुडू' की को-स्टार भानुश्री मेहरा को ट्विटर पर ब्लॉक किया, जिसके बाद एक्ट्रेस ने स्क्रीनशॉट शेयर किया और तहलका मचा दिया।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 20, 2023 7:43 IST
Allu Arjun blocked Varudu co-star Bhanushree Mehra- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Allu Arjun blocked Varudu co-star Bhanushree Mehra

Allu Arjun blocked Bhanushree Mehra: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन वैसे तो हमेशा अपनी को-स्टार्स के साथ मजाक करते, उनकी तारीफ करते नजर आते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने अपनी एक को-स्टार के साथ कुछ ऐसा किया जिस पर लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं। अल्लू ने शनिवार को अपनी 'वरुडू' की एक्ट्रेस भानुश्री मेहरा को ब्लॉक कर दिया। एक्ट्रेस ने इसका स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर करके लोगों को हैरत में डाल दिया। हालांकि कुछ घंटों बाद अल्लू ने एक्ट्रेस को ट्विटर पर अनब्लॉक कर दिया। लेकिन यह सब क्यों हुआ जानिए सारा किस्सा...

एक्ट्रेस ने लिखा था ये ट्वीट 

ट्विटर पर अपने ब्लॉक होने का ऐलान करते हुए, भानुश्री ने अल्लू के प्रोफ़ाइल का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया था। जिसमें दिखाया गया है कि अल्लू ने उन्हें ब्लॉक कर दिया है। इसके साथ भानुश्री ने लिखा, "अगर आपको कभी ऐसा लगता है कि आप एक लीक में फंस गए हैं, तो याद रखें कि मैंने अल्लू अर्जुन के साथ 'वरुडू' में अभिनय किया था और अभी भी काम कर ही सकती हूं।" कोई काम नहीं मिलता। लेकिन मैंने अपने संघर्षों में कॉमेडी को तलाशना सीख लिया है - विशेष रूप से अब जब अल्लू अर्जुन ने मुझे ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है तो?"

इस फिल्म में दिखे थे साथ 

आपको बता दें कि भानुश्री और अल्लू ने तेलुगु रोमांटिक एक्शन ड्रामा फिल्म 'वरुडू' में साथ काम किया था, जो साल 2010 में रिलीज हुई थी। गुणशेखर द्वारा अभिनीत, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को प्रभावित करने में सफल नहीं हो सकी थी। 'वरुडू' के पहले भी भानुश्री कई फिल्मों में दिखाई दीं लेकिन उनका करियर अच्छा नहीं चल सका।

फिर अल्लू ने किया अनब्लॉक 

इस पोस्ट के कुछ घंटों के बाद, भानुश्री ने स्पष्ट किया कि उन्होंने अपने करियर की असफलताओं के लिए कभी भी अल्लू अर्जुन को दोषी नहीं ठहराया और खुलासा किया कि अब अभिनेता ने उन्हें अनब्लॉक कर दिया है। उन्होंने एक और स्क्रीनशॉट साझा किया और लिखा, "शानदार खबर, अल्लू अर्जुन ने मुझे अनब्लॉक कर दिया है! स्पष्ट करने के लिए, मैंने अपने करियर की असफलताओं के लिए उन्हें कभी दोष नहीं दिया। इसके बजाय, मैंने अपने संघर्षों में हास्य खोजना और आगे बढ़ते रहना सीखा है। अधिक हंसी और अच्छे वाइब्स के लिए बने रहें! एक अच्छा खेल होने के लिए धन्यवाद, अल्लू अर्जुन।" 

वीडियो में क्या बोलीं एक्ट्रेस 

भानुश्री ने एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसे बाद में उन्होंने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर हटा दिया और लिखा, "ठीक है, वह एक दिन का रोलरकोस्टर था! शुभ रात्रि लोगों! बस हवा को साफ करने के लिए - मेरे ट्वीट का उद्देश्य अल्लू अर्जुन के किसी भी फैन को चोट पहुंचाना नहीं था। मैं भी एक फैन हूं! मैं बस अपने करियर के संघर्षों पर मसखरी कर रही थी। आइए प्यार और हंसी फैलाएं, नफ़रत नहीं। मीठी नींद आए!" वीडियो में उन्हें ड्रिंक पीते हुए देखा जा सकता है।

DJ Azex की मौत के पीछे किसका हाथ, परिवार ने किया खुलासा

वहीं अल्लू अर्जुन की बात करें तो वह जल्द ही 'पुष्पा 2' में दिखाई देंगे। इस फिल्म का पहला भागा साल 2021 में रिलीज हुआ था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की और अब दूसरे पार्ट के लिए अल्लू के फैंस बेकरार हैं। 

सैफ अली खान ने इस बात पर करीना को लगाई थी डांट, पैपराजी के कारण हुआ पति पत्नी में झगड़ा 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement