Monday, April 15, 2024
Advertisement

DJ Azex की मौत के पीछे किसका हाथ, परिवार ने किया खुलासा

ओडिशा के पॉपुलर DJ Azex उर्फ अक्षय कुमार की शनिवार शाम को उनके भुवनेश्वर स्थित घर पर मौत हो गई है। परिवार वालों ने डीजे एजेक्स के मौत का जिम्मेदार Azex की गर्लफ्रेंड को बताया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 19, 2023 16:23 IST
DJ Azex aka akshay kumar found dead at residence family revealed girlfriend blackmail my son know th- India TV Hindi
Image Source : DJ AZEX DJ Azex Dead

DJ Azex Death: ओडिशा के पॉपुलर DJ Azex उर्फ अक्षय कुमार, जिसे 'स्माइलिंग डीजे' के नाम से भी जाना जाता है। DJ Azex को भुवनेश्वर स्थित घर में मृत पाया गया है, Azex की मौत शनिवार को हुई है। रिपोर्ट के अनुसार, मौत अभी तक रहस्यमय है और पुलिस ने उनके अप्रत्याशित निधन की जांच शुरू कर दी थी। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि वास्तव में दुखद घटना का कारण क्या था। एजेक्स के असामयिक निधन से उनके प्रशंसकों को गहरा सदमा लगा है।

घटना की जांच शुरू -

खबरों के मुताबिक, डीजे एजेक्स को अपने घर में मृत पाए गया था। एजेक्स के शव को पोस्टमार्टम के लिए राजधानी अस्पताल ले जाया गया। खारवेल नगर पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। 

दरवाजा तोड़ना पड़ा -
एजेक्स के परिवार के सदस्य ने एक इंटरव्यू बताया की "कल तेज आंधी के दौरान बिजली कट गई थी और एजेक्स अपने कमरे के अंदर था। जब हम रात करीब 10 बजे उसे बुलाने गए, तो हमने उसका दरवाजा बंद पाया। दरवाजा तोड़ने के बाद हमने एजेक्स का शव लटका हुआ पाया।"

मौत का जिम्मेदार -
एजेक्स के सबसे अच्छे दोस्त राहुल ने दावा किया कि डीजे की मौत की वजह लव ट्रायंगल है। उसने आरोप लगाया कि एजेक्स की गर्लफ्रेंड का किसी और के साथ संबंध था और वे डीजे को ब्लैकमेल कर रहे थे। परिवार के एक अन्य सदस्यों ने बताया, "कल रात करीब 10:30 बजे मुझे घटना की जानकारी मिली और जल्द ही परिवार के सदस्य उसे एक निजी अस्पताल ले गए और बताया की अक्षय का एक लड़की के साथ रिश्ता था, इस मौत के लिए अक्षय की गर्लफ्रेंड को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है।" 

गर्लफ्रेंड के फोन की जांच -
इस मामले में जांच चल रही है, परिवार ने दावा किया है कि डीजे एजेक्स की मौत उसकी गर्लफ्रेंड के ब्लैकमेल करने से हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डीजे एजेक्स की गर्लफ्रेंड ने कुछ फोटो और वीडियो को लेकर उसे भावनात्मक रूप से प्रताड़ित किया और उससे पैसे की मांग की। मृतक के परिवार ने गहन जांच की मांग की है। उन्होंने यह भी आग्रह किया कि डीजे एजेक्स की गर्लफ्रेंड के फोन की जांच की जाए।

श्रद्धांजलि -
मौत की खबर सुनकर फैंस सोशल मीडिया पोस्ट के कमेंट सेक्शन में श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

ये भी पढ़ें-

Kartik Aaryan करने वाले हैं शादी! एक्टर ने पोस्ट कर दी जानकारी, जानें कौन बनेगी शहजादे की दुल्हन

Desi Vibes with Shehnaaz Gill: शहनाज गिल के शो में सारा अली खान की एंट्री ने जीता फैंस का दिल, वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

बालिका वधू की इस एक्ट्रेस ने फैंस को दी खुशखबरी, पोस्ट कर दी हिंट

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement