Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Desi Vibes with Shehnaaz Gill: शहनाज गिल के शो में सारा अली खान की एंट्री ने जीता फैंस का दिल, वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

Shehnaaz Gill: 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल और पंजाब की कैटरीना कैफ इन दिनों अपने यूट्यूब शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। शहनाज नए एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ नजर आने वाली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 19, 2023 12:38 IST
sara ali khan kiss Shehnaaz Gill in Desi Vibes with Shehnaaz Gill infornt of paparazzi romantic vide- India TV Hindi
Image Source : SARA ALI KHAN-SHEHNAAZ GILL Sara Ali Khan-Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill: पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल और बिग बॉस फेम को आज हर कोई जानता है। अपने चुलबुले अंदाज से करोड़ों दिलों पर एक्ट्रेस राज कर रही हैं। ऐसे में वह अपने शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। जिसमें वह जानी मानी हस्तियों से बात-चीत करती नजर आती रहती हैं। हाल ही में शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की जिनमें वह बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ नजर आ रही हैं। दोनों की तस्वीरें और वीडियो देख फैंस की हंसी रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। 

सारा अली खान और शहनाज गिल की मस्ती -

शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' की एक वीडियो वायरल हो रही है, इस वीडियो में सारा अली खान और शहनाज गिल एक दूसरे से बातचीत करते नजर आ रहे हैं। हाल ही उसारा अली खान और शहनाज गिल की एक वीडियो चर्चा का बिषय बनी हुई है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। शहनाज और सारा अली खान की इस मजेदार वीडियो को देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 

ऑफिशियल इंस्टाग्राम पोस्ट -
पहले कपिल शर्मा, सुनील शेट्टी, आयुष्मान खुराना तो अब 'गैस लाइट' एक्ट्रेस सारा अली खान नजर आने वाले हैं। इस बीच दोनों का फनी वीडियो भी सामने आया है। शहनाज गिल ने खुद ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट वीडियो को शेयर किया है। 

वायरल वीडियो -
इस वीडियो में हुआं यूं कि सारा अली खान पहले चित्रांगदा का पॉपुलर गाना 'कुंडी मत खड़काओ राजा, सीधा अंदर आओ' गुनगुनाती है। तभी शहनाज गिल पर्दे के पीछे सारा अली को ले जाती है और तभी सारा बाहर आकर कहती हैं कि चित्रांगदा मैम के गाने पर गर्मी कर दी, फिर शहनाज कहती हैं कि मेरी तो सारी लिपस्टिक ही हट गई।

रिलीज डेट -
बता दें सारा अली खान की फिल्म 'गैस लाइट' जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म Disney+ Hotstar पर 31 मार्च को रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़ें-

बालिका वधू की इस एक्ट्रेस ने फैंस को दी खुशखबरी, पोस्ट कर दी हिंट

अलाना पांडे की शादी में पत्नी गौरी के साथ हाथों में हाथ डाले डांस करते नजर आए किंग खान

जीनत अमान ने बताई वायरल हो रही फोटो के पीछे की कहानी, फिल्म 'शालीमार' से जुड़ा है किस

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement