Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अलाना पांडे की शादी में पत्नी गौरी के साथ हाथों में हाथ डाले डांस करते नजर आए किंग खान

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' जहां बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही हैं, वहीं अब किंग खान अपने नए वीडियो की वजह से चर्चा में बने हुए हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 19, 2023 11:19 IST
alanna panday wedding shah rukh khan gauri romantic dance video viral on social media like forest fi- India TV Hindi
Image Source : SHAH RUKH KHAN Shah Rukh Khan Romantic Dance with Gauri Khan

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन सिस्टर अलाना पांडे ने गुरुवार को मुंबई में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में Ivor McCray में शादी की। एक्टर शाहरुख खान और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान जैसे कई सेलेब्स अलाना की शादी में शामिल हुए, अलाना पांडे चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे और डीन पांडे की बेटी हैं। सेलिब्रेशन के एक वीडियो में शाहरुख और गौरी खान के साथ अलाना पांडे की मां डीन पांडे डांस करते नजर आ रही है। तीनों ने एक साथ एपी ढिल्लों के गाने पर डांस किया। 

हाथ पकड़ किया डांस -

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने अलाना पांडे की शादी में ब्लैक कलर का सूट पहने नजर आए दूसरी ओर शाहरुख खान की पत्नी और फेमस इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान गोल्डन गाउन पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस वायरल और प्यारे वीडियो में शाहरुख खान, गौरी खान और डीन पांडे के साथ हाथ पकड़ कर डांस करते दिख रहे हैं। शाहरुख और गौरी ने डीन के साथ एपी ढिल्लों दिल नू गाने पर डांस किया। तीनों ने हाथ पकड़कर बहुत ही शानदार डांस भी किया। 

अहान पांडे ने किंग खान को किया खुश -
बैकग्राउंड में अनन्या पांडे और अन्य लोग भी डांस करते नजर आ रहे हैं। इससे पहले, अलाना के भाई अहान पांडे और करण मेहता को उनकी 1997 की फिल्म 'यस बॉस' के गाने ''आई एम द बेस्ट'' पर डांस करते देख शाहरुख और गौरी का एक वीडियो भी ऑनलाइन शेयर किया गया था।

एक्टिंग करियर की शुरुआत -
शाहरुख खान और गौरी खान अलाना के माता-पिता चिक्की और डीन पांडे के साथ-साथ उनके चाचा, अभिनेता चंकी पांडे के दोस्त हैं। इससे पहले गौरी और शाहरुख की बेटी सुहाना खान को मुंबई में अलाना की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में देखा गया था। सुहाना जो इस साल फिल्म 'द आर्चीज' के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रही हैं, सुहाना खान ने इस कार्यक्रम के लिए एक सिल्वर साड़ी पहनी थी।

गेस्ट लिस्ट -
अलाना पांडे ने ब्वॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे के साथ 16 मार्च को मुंबई में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की। अभिनेता किम शर्मा, सोनाक्षी सिन्हा, शिबानी दांडेकर, वीजे अनुषा दांडेकर, सलमान खान की बहन अलवीरा खान और पति-फिल्म निर्माता अतुल अग्निहोत्री सहित कई अन्य लोग शादी में शामिल हुए। अलाना की शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन तस्वीरों में शनाया कपूर, नीलम कोठारी और महीप कपूर भी नजर आए। 

 

ये भी पढ़ें-

जीनत अमान ने बताई वायरल हो रही फोटो के पीछे की कहानी, फिल्म 'शालीमार' से जुड़ा है किस

Anupamaa: अनुपमा ने साड़ी छोड़ अपनाया नया लुक, Photo देख अनुज के उड़ेंगे होश

Zwigato Box Office Collection: कपिल शर्मा की 'ज्विगाटो' की धीमी हुई शुरुआत, ओपनिंग डे पर 50 लाख भी नहीं पहुंचा कलेक्शन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement