Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Anupamaa: अनुपमा ने साड़ी छोड़ अपनाया नया लुक, Photo देख अनुज के उड़ेंगे होश

'अनुपमा' (Anupamaa) से पहले रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) 'संजीवनी', 'साराभाई वर्सेज साराभाई', 'काव्यांजलि', 'बा बहू और बेबी' जैसे सीरियल्स का हिस्सा बन चुकी हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 18, 2023 23:45 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RUPALIGANGULY Anupamaa

स्टारप्लस के सुपरहिट टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) की कहानी और इसके किरदार दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना चुके हैं। सीरियल में अनुपमा का किरदार निभाने वालीं रुपाली गांगुली की इस सीरियल में काम करने के बाद से इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है। सीरियल में अनुपमा यानी रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का गंभीर किरदार नजर आता है तो वहीं सोशल मीडिया पर रुपाली की असल जिंदगी दिखती है। 'अनुपमा' (Anupamaa) में हमेशा साड़ी में दिखने वालीं रुपाली गांगुली ने अपने नए लुक के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो वायरल हो रही है।

रुपाली गांगुली का वेस्टर्न लुक

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) इस तस्वीर में स्टाइलिश लुक में पैंट और कोट में नजर आ रही हैं। रेड कलर के आउटफिट में रुपाली गांगुली को देखकर पहली नजर में आप भी नहीं पहचान पाएंगे कि ये वही अनुपमा हैं जो सीरियल में साड़ी में दिखती हैं। रुपाली की इस तस्वीर पर फैंस भी फनी कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने रुपाली गांगुली की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'अनुपमा का ये रूप देखकर बा और वनराज के होश उड़ जाएंगे।' एक दूसरे यूजर ने अपने कमेंट में लिखा, 'अनुपमा का ऐसा अवतार देख अनुज तो हैरान हो जाएगा और वापस पहले जैसा हो जाएगा।'

छोटी अनु के जाने से टूटा अनुज

बता दें कि टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) की कहानी में छोटी अनु के जाने से अनुज और अनुपमा की जिंदगी में भूचाल आया है। अनुज अब अनुपमा के साथ वक्त भी नहीं बिताना चाहता और बात भी नहीं करता। दोनों के हंसते खेलते परिवार को बा की दी हुई बद्दुआ लगी है। छोटी के जाने के बाद से अनुज बिल्कुल टूट गया है और वह अपने आप को हर एक गलती का दोषी ठहराने लगा है। वह खुद को कोस रहा है और ये देखकर अनुपमा परेशान हो जाती है। अब देखना होगा सीरियल की कहानी में मेकर्स आगे क्या-क्या नए ट्विस्ट लाते हैं। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की बात करें तो उन्होंने अपने अब तक के करियर में टीवी के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी काम किया है।

यह भी पढ़ें: जीनत अमान ने बताई वायरल हो रही फोटो के पीछे की कहानी, फिल्म 'शालीमार' से जुड़ा है किस्सा

Zwigato Box Office Collection: कपिल शर्मा की 'ज्विगाटो' की धीमी हुई शुरुआत, ओपनिंग डे पर 50 लाख भी नहीं पहुंचा कलेक्शन

Naam Badnaam Trailer: 'डायना' बनीं काजल राघवानी का दिखेगा एक्शन, फिल्म 'नाम बदनाम' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement